राष्ट्रीय

सुब्रमण्यन स्वामी बोले, पाक को 4 टुकड़ों में बांट कर सबक सिखाना होगा

Special News Coverage
3 Jan 2016 3:38 PM GMT
Subramanian Swamy


नई दिल्ली : पठानकोट हमले को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्वामी ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए रणनीतिक योजना बनाने की जरूरत है। स्वामी ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को चार टुकड़ों में बांटकर सबक सिखाना होगा। उन्होंने कहा कि पाक की खुफिया एजेंसी और आर्मी को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

इससे पहले, केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख वी.के. सिंह ने पठानकोट हमले पर कहा कि पाकिस्तान इन आतंकियों पर अंकुश लगाए, वरना दोनों मुल्कों के रिश्ते अच्छे नहीं हो पाएंगे। सिंह बोले कि पाक में बैठे आतंकी नहीं चाहते कि दोनों मुल्कों के रिश्ते अच्छे हों।

इस बीच, रविवार दोपहर करीब सवा बारह बजे दोबारा फायरिंग होने लगी। इससे पहले निष्क्रिय करते वक्त एक बम फट गया था, जिसमें सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी शहीद हो गए। एयरबेस में दो आतंकियों के होने की खबर है। सुरक्षा बलों ने दोबारा ऑपरेशन शुरू किया और दोपहर को छठे आतंकी को भी ढेर कर दिया। गृह सचिव राजीव महर्ष‍ि ने बताया कि दो आतंकी अब भी एयरबेस में मौजूद हैं और ऑपरेशन जारी है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ऑपरेशन खत्म होगा।

पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन के एओसी जेएस धमून ने बताया कि एयरबेस पर ऑपरेशन अब भी जारी है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन रातभर जारी रहा था। हालांकि धमून ने यह बताने से इनकार कर दिया कि अंदर कितने आतंकी मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन खत्म होने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी।
Next Story