Home > Archived > राहुल गांधी बोले, ‘पीएम का काम देश चलाना होता है, न कि बहाने बनाना

राहुल गांधी बोले, ‘पीएम का काम देश चलाना होता है, न कि बहाने बनाना'

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 1:50 PM GMT

राहुल गांधी बोले,  ‘पीएम का काम देश चलाना होता है, न कि बहाने बनाना'

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, ‘ पीएम का काम देश चलाना होता है , ना कि बहाने बनाना।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कई दिनों से कह रही थी कि यह सरकार गरीबों, किसानों और मजदूरों की नहीं है, लेकिन अब उद्योगपति भी शिकायत करने लगे हैं कि मोदी सरकार हमारे लिए कोई काम नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का काम बहाने बनाने का नहीं होता, पीएम का काम देश चलाना होता है। राहुल ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्षों ने मुझे बताया कि गरीबों के लिए कांग्रेस के द्वारा शुरू की गई नीतियों में भाजपा किस तरह से बाधा डाल रही है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार को सिर्फ अपने 4-5 पूंजीपति मित्रों के हित में काम करने नहीं देगी। राहुल ने तंजानिया मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि तंजानिया की महिला के साथ बदसलूकी की निंदा करता हूं। मैंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को असम में एक जनसभा में गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि एक परिवार है जो निर्णय नहीं करने दे रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top