राष्ट्रीय

आजम खान का दावा - मोदी और शरीफ की मीटिंग के दौरान कमरे में मौजूद था 'दाऊद'

Special News Coverage
6 Feb 2016 1:48 PM GMT
मोदी और शरीफ की मीटिंग के दौरान कमरे में मौजूद था 'दाऊद'


ग़ाज़ीपुर : अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने यहां शनिवार को दावा किया कि अचानक पाकिस्तान दौरे के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां छिपे मोस्टवांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से भी मिले थे। आजम ने कहा, 'पकिस्तान में जिस बंद कमरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नवाज शरीफ से मुलाकात और बातचीत हुई, उसी कमरे में प्रधानमंत्री मोदी की दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात हुई थी। 'बादशाह (मोदी) कहें तो सबूत के रूप में फोटोग्राफ भी दिखा सकता हूं।'

आजम खान गाजीपुर में शनिवार को निजी कार्यक्रम में शि‍रकत करने पहुंचे थे। इस दौरान स्थानीय हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए आजम खां ने यह भी कहा, "हमारे पीएम पाक के पीएम को पश्मीना शॉल और मलिहाबादी आम भेजते हैं तो वहां से सीक कबाब आता है। इसके भी मेरे पास सबूत हैं।..कबाब लौकी से नहीं बनता।"

स्मार्ट सिटी योजना को लेकर भी साधा निशाना :
स्मार्ट सिटी योजना के बारे में आजम ने कहा कि पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार को मोदी सरकार ने इस योजना में इसलिए शामिल नहीं किया, क्योंकि इन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है। उप्र में कानून व्यवस्था के हालात का जिक्र करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं।

मीडिया पर भी बोला हमला ?
मीडिया पर हमला बोलते हुए आजम ने यहां तक कहा कि मोदी से मिलीभगत के कारण इलेक्ट्रॉनिक मीडिया भाजपा शासित राज्यों में हो रहे अपराधों को नहीं दिखाता। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नगर विकास का बजट केंद्र सरकार ने 40 फीसदी कम कर दिया है। भाजपा यहां पहले ही हार मान चुकी है, इसीलिए बजट रोक दिए गए हैं।
Next Story