Home > Archived > मनीष तिवारी का तंज, अनुपम खेर सहिष्णुता के 'पोस्टर बॉय', PM मदद करें

मनीष तिवारी का तंज, अनुपम खेर सहिष्णुता के 'पोस्टर बॉय', PM मदद करें

 Special News Coverage |  3 Feb 2016 8:22 AM GMT

Anupam Kher Manish Tiwari


नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता और पीएम मोदी के समर्थक माने जाने वाले अनुपम खेर को पाकिस्तान की तरफ से वीजा न मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने चुटकी लेते हुये ट्विटर पर लिखा है कि अनुपम खेर को इस मामले में पीएम से मदद मांगनी चाहिए। ताकि पीएम पाकिस्तान के पीएम से बात करें और उन्हे पाकिस्तान भिजवा सकें।

मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, ‘अगर सहनशील भारत के पोस्टर बॉय को पाकिस्तान जाने का इतना शौक है तो उनके दोस्त पीएम मोदी अपने दोस्त नवाज से बात करते उन्हें वहां भिजवा सकते हैं और वीजा दिलाने में उनकी मदद कर सकते हैं?’





मनीष तिवारी ने अपने इस बयान से न सिर्फ अनुपम खेर की खिंचाई की है बल्कि पीएम मोदी का भी मज़ाक उड़ाया है। आपको बात दें कि 25 सितंबर को अफगानिस्तान से लौटे पीएम मोदी नवाज शरीफ को जन्मदिन की बंधाई देने लाहौर पहुँच गए थे। जिसके बाद से ही कांग्रेस उन्हे निशाना बना रही है।

गौरतलब है कि अनुपम खेर कराची लिट्रेचर फेस्टिवल में भाग लेने के लिए पाकिस्तान जाने वाले थे लेकिन पाकिस्तान ने उन्हे वीजा देने से इंकार कर दिया। पाकिस्तान के मुताबिक, अनुपम खेर ने वीजा के लिए आवेदन ही नहीं किया था।

वहीं, अनुपम खेर ने कल कहा था कि मुझे शायद इसलिए वीजा नहीं दिया क्योंकि मैं कश्मीरी पंडितों के लिए आवाज उठाता हूं या पीएम मोदी की तारीफ करता हूं। अनुपम खेर ने कहा कि 18 लोगों में से 17 लोगों को वीजा दिया गया लेकिन केवल मेरा ही वीजा कैंसिल हुआ है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top