Home > Archived > JNU में न्यूड डांस कर करते है रोजाना 3000 कंडोम का इस्तेमाल- बीजेपी एमएलए

JNU में न्यूड डांस कर करते है रोजाना 3000 कंडोम का इस्तेमाल- बीजेपी एमएलए

 Special News Coverage |  23 Feb 2016 8:56 AM GMT


bjp-mla-11
नई दिल्ली
अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक राजस्थान के अलवर से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने आरोप लगाया है कि जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी) में हर रोज 3 हजार यूज्‍ड कंडोम निकलते हैं। जेएनयू कैंपस में 3 हजार बीयर कैंस और शराब की बोतलें भी मिलतीं हैं।


बीजेपी विधायक ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र में एक प्रोटेस्‍ट मार्च के दौरान दिया। आहूजा ने कहा कि जेएनयू में हर रोज रात आठ बजे के बाद कल्चरल प्रोग्राम होता है जिसमें छात्र न्यूड होकर डांस करते हैं।


ज्ञानदेव ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि जेएनयू में रोजाना सिगरेट के 10 हजार बड्स, 500 उपयोग किए हुए अबॉर्शन के इंजेक्‍शन भी मिलते हैं। आहूजा ने कहा कि मैं आपके सामने वो बातें रख रहा हूं जो कि सोशल मीडिया और न्‍यूज चैनल्‍स पर चल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ज्‍यादातर छात्र रात 8 बजे बाद ड्रग्‍स लेते हुए मिलते हैं।

आहूजा ने अपने आरोप में कहा कि जेएनयू में पढ़ने वाले छात्र दिन में प्रदर्शन करते हैं और रात में आपत्तिजनक डांस में डूबे मिलते हैं। आहूजा ने छात्रों को देशद्रोही करार देते हुए मांग की है कि उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जाएं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top