Top
Home > Archived > BJP का पलटवार, झूठे आरोप लगाने के लिए जेटली से माफी मांगे केजरीवाल

BJP का पलटवार, झूठे आरोप लगाने के लिए जेटली से माफी मांगे केजरीवाल

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 12:37 PM GMT

MJ Akbar BJP


नई दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के मामलों से जुड़ी दिल्ली सरकार की जांच रिपोर्ट में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम का उल्लेख नहीं है। रिपोर्ट में जेटली को क्‍लीन चीट मिल गयी है। क्‍लीन चीट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला तेज कर दिया है।

रविवार को बीजेपी के प्रवक्ता एमजे अकबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जांच रिपोर्ट में वित्त मंत्री अरुण जेटली का कहीं भी नाम नहीं है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पूरे मामले में जेटली से माफी मांगनी चाहिए।


अकबर ने कहा, 'केजरीवाल ने हर तरह की जुगत लगाई, लेकिन अब उनके आयोग की जांच रिपोर्ट में ही अरुण जेटली का नाम नहीं लिया गया है। इस जांच में जेटली के खिलाफ कोई सबूत भी नहीं मिला है। इसलिए, अब केजरीवाल को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।' इस मामले में केजरीवाल को तमाशा करने वाला बताते हुए उन्होंने कहा कि जेटली को क्लीन चिट मिलने के बाद अब उनका तमाशा और तिकड़मबाजी नहीं चलेगी।

बीजेपी नेता ने कहा कि 12 मार्च 2013 की रिपोर्ट में इसी तरह कांग्रेस ने कोश‍िश की थी, लेकिन रिर्पोट में कहा गया कि जेटली के खिलाफ तिनका भर भी कुछ नहीं है। 15 नवंबर 2015 की रिपोर्ट में भी कुछ नहीं आया है। केजरीवाल को चाहिए कि वह कोर्ट में जाकर भी गलती मानकर कहें कि मानहानि हुई है।


दूसरी ओर, जांच रिपोर्ट के बाद बीजेपी के आक्रामक रुख को देखते हुए अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर अपना पक्ष रखा है। केजरीवाल ने लिखा कि बीजेपी और 'आप' में यही फर्क है कि आप जहां सबूतों के आधार पर कार्रवाई करती है, बीजेपी भ्रष्टाचार का साथ देती है और जांच से भागती है।





स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it