Top
Home > Archived > बाबरी विध्वंस की 23वीं बरसी : ओवैसी बोले, भागवत का सपना कभी पूरा नहीं होगा

बाबरी विध्वंस की 23वीं बरसी : ओवैसी बोले, भागवत का सपना कभी पूरा नहीं होगा

 Special News Coverage |  6 Dec 2015 2:14 PM GMT



नई दिल्ली : बाबरी ढांचा विध्वंस की आज 23वीं बरसी पर असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा, बाबरी मस्जिद बनेगी।

बाबरी मस्जिद गिराए जाने की 23वीं बरसी के मौके पर ओवैसी ने हैदराबाद बंद की अपील की है। इसी मौके पर आेवैसी ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि भागवत का सपना कभी पूरा नहीं होगा। ओवैसी ने कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भराेसा है। गौरतलब है कि आरएसएस प्रमुख ने हाल ही में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उनके जिंदा रहते ही अयोध्या में राम मंदिर बनेगा।

जनसभा में ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी चुटकी ली। उन्‍होंने कहा- पीएम को इमरान याद है, लेकिन वो अखलाक पर कुछ नहीं बोलते। ओवैसी ने यह भी कहा कि दलित बच्चों को जलाने पर भी पीएम मोदी अपने मन की बात बोलें। केंद्र सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार चुनावी वादे पूरा करने में नाकाम रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it