Top
Home > Archived > DDCA : बीजेपी के शत्रु ने कीर्ति आजाद को बताया हीरो, जेटली से मांगा इस्तीफा

DDCA : बीजेपी के 'शत्रु' ने कीर्ति आजाद को बताया हीरो, जेटली से मांगा इस्तीफा

 Special News Coverage |  23 Dec 2015 8:41 AM GMT

Shatrughan Sinha tweet Arun Jaitley

नई दिल्ली : भाजपा सांसद एवं फिल्म स्टार शत्रुघन सिन्हा ने एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने कीर्ति आजाद की पीठ थपथपाते हुए जेटली पर निशाना साधा है। शॉटगन ने ट्वीट कर कहा, कीर्ति आजाद आज के हीरो हैं। अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं, प्रतिक्रिया की परवाह मत कीजिए। उनका साथ दीजिए जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। बहुत दुख होता है ये कहते हुए कि जिस पार्टी की अपनी अलग पहचान थी आज वह मतभेदों की पार्टी हो गई है।


डीडीसीए विवाद पर अप्रत्यक्ष रूप से बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, वित्त मंत्री होते हुए इस मुद्दे से राजनीतिक रूप से लड़ा जाना चाहिए न कि कानूनी रूप से। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने भी कहा था, हमारे वित्त मंत्री को आडवाणी जी के उदाहरण के तौर पर काम करना चाहिए था और खुद को बेदाग साबित करना चाहिए था।










आपको बताते चलें कि दरअसल, मंगलवार को डीडीसीए के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संसदीय दल से कहा कि अरुण जेटली उसी तरह बेदाग निकलकर आएंगे, जैसे लाल कृष्ण आडवाणी हवाला मामले में आए थे। इसके बाद से ही चर्चाएं गरम है कि क्या पीएम ने उन्हें आडवाणी का उदाहरण इस्तीफा देने के लिए दिया है। हवाला में नाम सामने आने के बाद जांच के नतीजे सामने आने तक लालकृष्ण आडवाणी ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

वहीं आज आम आदमी पार्टी ने जेटली के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोल दिया है। आप समर्थको ने जमकर सड़क पर हंगामा किया और जेटली के खिलाफ जमकर नारे लगाये। पुलिस ने आप समर्थकों को घेरने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it