Home > Archived > कुछ लोग हैरान है की चाय वाला पीएम भारत का पीएम क्यों?

कुछ लोग हैरान है की चाय वाला पीएम भारत का पीएम क्यों?

 Special News Coverage |  27 Feb 2016 3:14 AM GMT


Prime Minister Narendra Modi

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असंतुष्ट गैर सरकारी संगठनों और काला बाजारियों पर सरकार को अस्थिर करने की साजिश करने का आरोप लगाया। पीएम ने कहा है कि देश के कुछ लोग हैरान है कि चाय वाला भारत पीएम क्यों?


पीएम मोदी ने आज राजनितिक विरोधियों पर निशाना साधा कि ‘कुछ लोगों’ को यह हजम नहीं हो रहा कि एक ‘चायवाला’ प्रधामनंत्री बन गया है इसलिए वे हमेशा उन्हें गिराने की साजिश कर रहे हैं। भारत से लेकर विदेश में भी कुछ लोग मेरी सरकार को लेकर गुहार लगाते है। अरे भाई देश की जनता ने मुझे पीएम बनाया है और में उनकी भलाई के लिए हर पल हर क्षण तत्पर हूँ। आपके अस्थिर करने से कुछ नहीं होगा।


पीएम ने कहा कि देश विकास के पथ पर चल दिया है। मेरे देश का प्रत्येक निवासी मेरा प्रिय है। मैंने जो बादे किये है उन पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा।




पीएम ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु की जमकर तारीफ की। प्रभु द्वारा पेश बजट पर बोले कि रेल की गति के भांति देश के विकास की रफ्तार भी बढ़ रही है। रेल की गति और राष्ट्र की प्रगति दोनों में सामजंस्य बनाया गया। यात्रियों पर किराये का कोई अतिरिक्त बोझ नहीं डाला गया है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top