राष्ट्रीय

पुलवामा शहीदों की चिताओं से राजतिलक करना चाहते हैं मोदी : पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी

Special Coverage News
15 April 2019 5:48 AM GMT
पुलवामा शहीदों की चिताओं से राजतिलक करना चाहते हैं मोदी : पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी
x
अजीज कुरैशी ने पुलवामा हमले को सोची-समझी साजिश बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

भोपाल : मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए विवादित बयान दिया है। अजीज कुरैशी ने पुलवामा हमले को सोची-समझी साजिश बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। कुरैशी ने कहा कि जनता शहीदों के खून से राजतिलक नहीं करने देगी।

कुरैशी ने कहा, 'पुलवामा में आपकी आर्मी, आपकी फौज, आपका पूरा भारत सरकार, आपकी केंद्रीय सरकार और उस हाइवे के ऊपर कैसे घुस गया वह। गाड़ी कैसे घुस गई वहां पर। प्लान करके आप ने यह करवाया ताकि आपको मौका मिले। लेकिन जनता समझती है और मोदीजी चाहें कि 42 शहीदों को मारकर 42 लोगों की हत्या करके उनकी चिताओं पर अपना राजतिलक कर लें। जनता नहीं करने देगी उनको अब। वह चाहेंगे 42 लोगों के खून से अपने माथे पर तिलक लगा लें, लोग नहीं करने देंगे उनको।'

(यहां देखें विडियो)



बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर और पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ट्रेनिंग कैंप पर एयर स्ट्राइक की थी। हमले में कई आतंकी मारे गए थे। हालांकि पाकिस्तान ने भारत के दावे को खारिज किया था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story