Home > राजनीति > मोदी मिशन-2 के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह का आया बयान

मोदी मिशन-2 के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह का आया बयान

 Sujeet Kumar Gupta |  8 Sep 2019 8:16 AM GMT  |  नई दिल्ली

मोदी मिशन-2 के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह का आया बयान

नई दिल्ली। 2014 के बाद से ही केंद्र की सत्ता पर एनडीए सरकार की हुकूमत है और सरकार का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। 2019 में एक बार फिर देश की जनता ने एनडीए पर भरोसा जताया और परिणाम स्वरूप नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बने। 30 मई को नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 का शपथ ग्रहण समारोह हुआ था।

असल में शुक्रवार (6 सितंबर) को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए। इन 100 दिनों में सरकार ने कई उपल्बधियां हासिल की और कई ऐतिहासिक फैसले किए। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की सबसे अच्छी चीज यह रही कि मौजूदा संसद सत्र बहुत ही सूचारू रूप से संपन्न हुआ और इस दौरान सरकार कई बिल पास कराने में सफल रही।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए आशा की प्रतीक है। हमारी सरकार देश की राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण का पर्याय बन गई है। सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर शाह ने कहा कि इस दौरान सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए, जिसमें जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा को निष्प्रभावी करना शामिल है।

शाह ने ट्वीट किया, "मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण के पर्याय बन चुके हैं। मोदी 2.0 के 100 दिनों में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिसमें 70 साल से इंतजार कर रहे भारतीयों की आकांक्षाएं शामिल थीं। मोदी सरकार समाज के हरेक तबके की उम्मीद बन चुके हैं।" शाह ने हैशटैग मोदीफाइड100 से ट्वीट कर प्रधानमंत्री की प्रशंसा की।

सरकार राष्ट्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी: शाह

गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना, मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक से आजादी दिलाना और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) संशोधन कानून को लागू करना मोदी सरकार का निर्णायक फैसला रहा।

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी और मंत्रिमंडल के मेरे सहयोगियों को मोदी 2.0 के ऐतिहासिक 100 दिन पूरा होने पर बधाई देता हूं। मैं सभी देशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि मोदी सरकार हमारे राष्ट्र के विकास, कल्याण और सुरक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।"

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top