Top
Home > राजनीति > ट्विटर पर भिड़े अलका लांबा और योगेश्वर दत्त, जानें- पूरा मामला

ट्विटर पर भिड़े अलका लांबा और योगेश्वर दत्त, जानें- पूरा मामला

ट्विटर ट्रेंड पर हैशटैग शेम अलका लांबा ट्रेंड करने लगा। देर शाम तक यह हैशटैग ट्रेंड में पहले पायदान पर रहा।

 Arun Mishra |  7 April 2020 3:26 AM GMT  |  दिल्ली

ट्विटर पर भिड़े अलका लांबा और योगेश्वर दत्त, जानें- पूरा मामला
x

ट्विटर पर सोमवार को कांग्रेस नेता अलका लांबा ट्रोल हो गई। इसकी शुरूआत हुई भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त और अलका लांबा के बीच ट्वीट पर तीखी नोंकझोंक से। लेकिन, बहुत जल्द अलका लांबा अपना संयम खो बैठी और उनके ट्वीट की भाषा आपत्तिजनक हो गई। इसके बाद तो ट्विटर पर लोगों ने अलका लांबा को जमकर कोसा। ट्विटर ट्रेंड पर हैशटैग शेम अलका लांबा ट्रेंड करने लगा। देर शाम तक यह हैशटैग ट्रेंड में पहले पायदान पर रहा।

ये है पूरा मामला?

दरअसल, अलका लांबा ने एक फोटो पांच अप्रैल रात करीब साढ़े दस बजे रीट्वीट किया। फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे। अलका लांबा की भाषा काफी अमर्यादित थी। जिस पर पहलवान योगेश्वर दत्त बिफर गए। उन्होंने अलका लांबा को ट्वीट कर जवाब दिया। लेकिन, इसके बाद तो अलका लांबा मानों अपना संयम खो बैठी और जो ट्वीट किया, उसकी भाषा कहीं से भी मर्यादित नहीं कही जा सकती।



सार्वजनिक मंच पर अपशब्द

अलका लांबा ने योगेश्वर दत्ता के खिलाफ अपशब्दों का भी प्रयोग किया। जिस पर योगेश्वर दत्त ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, सार्वजनिक मंच पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली को जब अपनी गरिमा का ध्यान नहीं तो मैं इनसे, मेरी मां के अथवा माननीय प्रधानमंत्री के गौरव का ध्यान करने रखने की आशा कैसे करूं। इस देश में पुरूष होने का कुछ घाटा भी है। आप महिला कार्ड भी खेल लीजिएगा।



काफी ज्‍यादा हुए ट्वीट

यह ट्वीट उन्होंने हैशटैग शेम अलका लांबा से किया था। इसके बाद तो इसी हैशटैग से ट्वीट की बाढ़ सी आ गई। देर शाम तक 37 हजार से भी ज्यादा ट्वीट किए गए। यह ट्विटर ट्रेंड के पहले पायदान पर रहा। उपासना सिंह ने ट्वीट किया कि इस तरह की भाषा कहीं से भी मर्यादित नहीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it