राष्ट्रीय

सारा विपक्ष राजनीतिक आईसीयू में पहुंचा - गिरिराज सिंह

Sujeet Kumar Gupta
20 May 2019 9:40 AM GMT
सारा विपक्ष राजनीतिक आईसीयू में पहुंचा - गिरिराज सिंह
x
बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

पटना । लोकसभा चुनाव के सात चरणों में मतदान से गुजरने के बाद परिणाम आने में बस कुछ हि दिन लगने है। लेकिन सातवें चरण के मतदान समाप्त होने के 30 मिनट बाद से विभिन्न चैनलों पर आए एक्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को बड़ी बढ़त दिखाए जाने से राजग के नेता उत्साहित हैं । एक्जिट पोल को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने विपक्षी नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि 23 मई के बाद इन सभी को जनता के बीच जाकर राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए, ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष मिल सकें।

सिंह ने सोमवार को ट्वीट किया, "एक्जिट पोल देखकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रेदश के मुख्यमंत्री (सीएम) चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्षी नेता राजनीतिक रूप से आईसीयू में पहुंच गए हैं। अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए, ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके।"

आपको बता दें कि रविवार को सातवें चरण के मतदान की समाप्ति के बाद एग्जिट पोल आए थे, जिसमें राजग को पूर्ण बहुत मिलता दिख रहा है। एक्जिट पोल को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 'गप' करार देते हुए कहा था कि यह 'हजारों ईवीएम को बदलने और उनसे छेड़छाड़ करने का गेमप्लान' है।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story