राष्ट्रीय

CM योगी पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार, गर्मी वाले बयान पर कही ये बात

Sakshi
3 Feb 2022 2:23 PM GMT
CM योगी पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार, गर्मी वाले बयान पर कही ये बात
x
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी यूपी के युवाओं को रोजगार नहीं दे पाए। बेरोजगारी दर 4 फीसदी से अधिक है...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है| सर्दी और वसंत में लड़े जा रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'गर्मी' की खूब बात हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 'गर्मी शांत करने' और 'मई जून में शिमला' बनाने को लेकर दिए बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और जयंत चौधरी जमकर पलटवार कर रहे हैं। वहीं, अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी को जवाब दिया है। ओवैसी ने कहा कि उन्होंने यूपी के युवाओं और अल्पसंख्यकों में जो गर्मी पैदा की है वह कयामत तक जारी रहेगी।

मेरठ में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि योगी यूपी के युवाओं को रोजगार नहीं दे पाए। बेरोजगारी दर 4 फीसदी से अधिक है। यूपी की विकास दर कम है। उनको महसूस हो रही है कि पैर के नीचे से जमीन खिसक रही है तो गर्मी की बात कर रहे हैं।

ओवैसी ने आगे कहा, ''हम यूपी में बीजेपी के आखिरी मुख्यमंत्री से कहना चाह रहे हैं, ओवैसी ने जो गर्मी पैदा की है, वह आपकी गर्मी से कम नहीं होगी, ना आपकी सर्दी से कम होगी। हमने जो युवाओं में, अल्पसंख्यक समाज में, पिछड़ों में गर्मी पैदा की है, वह कयामत तक रहेगी। अब आप अपनी फिक्र करिए।

Next Story