राष्ट्रीय

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अमित शाह बोले, '2019 में हमारी पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार'

Arun Mishra
8 Sep 2018 7:42 AM GMT
बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अमित शाह बोले, 2019 में हमारी पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार
x
2019 में हमलोग पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जे रहे हैं। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता- अमित शाह
नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर क़मर कसे हुए है। शनिवार को एक बार फिर से बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के बहाने कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे प्रयासों और आने वाले समय की पार्टी रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। दो दिन (शनिवार और रविवार) चलने वाली इस कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन सुबह 10 बजे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय प्रदेश पदाधिकारियों और राज्यों के अध्यक्ष व संगठन महामंत्री के साथ चर्चा की। सूत्रों के अनुसार बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव की जीत को लेकर आश्वस्ता दिखाई है। सूत्रों ने बताया, '2019 में हमलोग पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जे रहे हैं। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता।'

- 2019 में हमलोग पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जे रहे हैं। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता- अमित शाह


सूत्रों के अनुसार बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव की जीत को लेकर आश्वस्ता दिखाई है।

गौरतलब है कि इस साल चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है, वहीं अगले साल लोकसभा चुनाव होना है। बीजेपी पहले ही अपने सभी कार्यकर्ताओं और सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने का दिशा निर्देश जारी कर चुकी है। ऐसे में एक बार फिर से सभी चुनावों में जीत हासिल करने के तरीके को लेकर चर्चा होगी।

हालांकि इस बार बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के लिए अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर को चुना गया है। साफ है कि बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के बहाने एस/एसटी समाज के लोगों के बीच अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान मोदी सरकार द्वारा सामाजिक न्याय पर अपनी उपलब्धियों को प्रचारित करने को लेकर भी चर्चा होगी।

Next Story