Home > राजनीति > महागठबंधन के साथ आए नायडू, राहुल बोले- बीजेपी को हराने के लिए आए साथ

महागठबंधन के साथ आए नायडू, राहुल बोले- बीजेपी को हराने के लिए आए साथ

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि देश को बचाने के लिए हम लोग साथ आए हैं. हम दोनों पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ेंगे.

 Arun Mishra |  1 Nov 2018 1:29 PM GMT  |  दिल्ली

महागठबंधन के साथ आए नायडू, राहुल बोले- बीजेपी को हराने के लिए आए साथPhoto : RahulGandhi/Twitter

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन को मजबूत करने की कोशिश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगे हुए हैं. इसी के तहत आज यानी गुरुवार को वो आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की. दिल्ली में मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हमारी मुलाकात बहुत अच्छी हुई है. देश के लोकतंत्र और भविष्य की रक्षा करनी है. बीजेपी से देश को बचाना है. इसलिए हम एक साथ आ रहे हैं. सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए.

वहीं, एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि देश को बचाने के लिए हम लोग साथ आए हैं. हम दोनों पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ेंगे.



उम्मीद जताई जा रही है कि वह राहुल गांधी से मिलने के बाद कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्स) के सीताराम येचुरी से भी 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के लिए रणनीति बनाने को लेकर मुलाकात कर सकते हैं.

और पढ़ें : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने भिड़ गए दिग्‍विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानें फिर क्‍या हुआ

इससे पहले, पवार और फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात करने के बाद नायडू ने कहाकि हमने दिल्ली में मिलने का फैसला किया ताकि देश के भविष्य को बचाने के लिए योजना बनाई जा सके. बता दें कि टीडीपी (TDP) ने इस साल एनडीए (NDA) से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था. इसके बाद मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top