Top
Home > राजनीति > कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोनिया गांधी के आवास पर 11 जनवरी को

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोनिया गांधी के आवास पर 11 जनवरी को

 Sujeet Kumar Gupta |  8 Jan 2020 6:19 AM GMT  |  नई दिल्ली

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोनिया गांधी के आवास पर 11 जनवरी को
x

नई दिल्ली। मजबूत संगठन और विश्वसनीय चेहरों के अभाव से जूझ रही कांग्रेस दिल्ली विधानसभा के चुनाव में इसबार बड़ी उम्मीदों के साथ मैदान में उतर रही है। वही पार्टी अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर 11 जनवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है।

चुनाव कार्यक्रम की आधिकारिक घोषणा होने के साथ ही पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह उम्मीद जताई कि यह चुनाव पिछले चुनावों से अलग है क्योंकि लोग भाजपा और आम आदमी पार्टी की लड़ाई से ऊब गए हैं और कांग्रेस को एक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।

दिल्ली कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद का कहना है कि इस चुनाव में लोग कांग्रेस पर विश्वास करेंगे और इसकी वजह झूठ की राजनीति से लोगों का परेशान होना और शीला दीक्षित के 15 साल के शासन में हुए विकास कार्य हैं।

उन्होंने दावा किया, ''दिल्ली के लोगों को पांच साल में यह महसूस हुआ कि विकास कौन कर सकता है। पिछले पांच वर्षों में सिर्फ झूठ की राजनीति हुई। केंद्र और दिल्ली की सरकार में बैठी पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया जिसका नुकसान आम लोगों को उठाना पड़ा। आप देखेंगे कि जनता फिर से हम पर विश्वास जताएगी।"

बतादें कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिये मतदान 8 फरवरी को और मतगणना 11 फरवरी को होने की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it