Top
Home > राजनीति > मसूद अजहर पर चीन के अड़ंगे से भड़के राहुल, बोले- कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डर गए

मसूद अजहर पर चीन के अड़ंगे से भड़के राहुल, बोले- 'कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डर गए'

मसूद अजहर को वैश्‍विक आतंकी घोषित करने को लेकर संयुक्‍त राष्‍ट्र में आए प्रस्‍ताव को चीन द्वारा वीटो लगाने को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है

 Special Coverage News |  14 March 2019 5:24 AM GMT  |  दिल्ली

मसूद अजहर पर चीन के अड़ंगे से भड़के राहुल, बोले- कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डर गए
x

नई दिल्ली : मसूद अजहर को वैश्‍विक आतंकी घोषित करने को लेकर संयुक्‍त राष्‍ट्र में आए प्रस्‍ताव को चीन द्वारा वीटो लगाने को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है. राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को कमजोर प्रधानमंत्री करार दिया है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री का रिएक्‍शन न आने को लेकर भी करारा प्रहार किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है:

कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डर गए. चीन ने मसूद पर पाबंदी लगाने वाली कार्रवाई को रोक दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से एक शब्‍द भी नहीं निकला.

ये है नमो की चीन को लेकर कूटनीति

1 गुजरात में शी के साथ झूला झुले

2 दिल्‍ली में शी से गले मिले

3 चीन में शी के सामने झुक गए



इससे पहले कांग्रेस की ओर से रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर कहा- आज फिर आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई को चीन-पाक गठजोड़ ने आघात पहुंचाया है. 56 इंच की 'Hugplomacy' और झूला-झुलाने के खेल के बाद भी चीन-पाकिस्तान का जोड़ भारत को 'लाल-आंख' दिखा रहा है. एक बार फिर एक विफल मोदी सरकार की विफल विदेश नीति उजागर हुई.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it