राष्ट्रीय

दीपिका के JNU जाने पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा- ''जो देश के टुकड़े करना चाहते, वो उनके साथ खड़ी हुईं'

Arun Mishra
10 Jan 2020 7:50 AM GMT
दीपिका के JNU जाने पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा- जो देश के टुकड़े करना चाहते, वो उनके साथ खड़ी हुईं
x
स्मृति ने कहा कि दीपिका उनके साथ खड़ी हुईं जिन्होंने लड़कियों को दरिंदे के तरह मारा?

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने हमला किया है. उन्होंने कहा है कि 'यह दीपिका पादुकोण की आजादी है, जो भारत तेरे टुकडे़ के कहने वालों के बगल में खड़ी हैं.' केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अगर सीआरपीएफ जवानों के मारे जाने पर खुशियां मनाने वालों को चुनना चाहती हैं तो यह उनका अधिकार है. अगर वह उन लोगों के साथ होना चाहती हैं, जो एक महिला से असमत होने पर उसके प्राइवेट पार्ट में लात मारते हैं, तो ऐसा करना है उनका (दीपिका) का अधिकार हैं.


आपको बतादें कि साक्षी महाराज ने भी दीपिका पादुकोण पर टुकड़े-टुकड़े गैंग के होने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू जाने के बाद दीपिका ने खुद को लुटा सा महसूस किया होगा. छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर उनकी आत्मा रोई होगी.

दो खेमों में बंटा बॉलीवुड?

दूसरी ओर बॉलीवुड भी इस मामले में खेमों में बंटा आ रहा है. एक खेमा0 दीपिका के साथ खड़ा नजर आ रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का नाम भी शामिल है. NDTV के कार्यक्रम 'जय जवान' के दौरान वरुण धवन ने कहा कि हिंसा को सभी ने गलत ठहराया है. इससे किसी का फायदा नहीं होगा. इसके अलावा दीपिका के JNU में हिंसा के बाद पहुंचने पर उनकी फिल्म के बायकॉट करने की बात को लेकर वरुण धवन ने कहा कि ये लोगों को डराने की कोशिश है. धवन के अनुसार, ''पब्लिक प्रोफेशन होने की वजह से हम लोगों पर हमला बोलना आसान होता है. लोग इसलिए इसके खिलाफ नहीं बोल रहे हैं क्योंकि वो अपने बिजनेस को नुकसान नहीं होने देना चाहते हैं.'


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story