राष्ट्रीय

ड्रीम गर्ल हेमा मालिन: भगवान यदि चाहेंगे तो जरुर......

Sujeet Kumar Gupta
26 May 2019 7:42 AM GMT
ड्रीम गर्ल हेमा मालिन: भगवान यदि चाहेंगे तो जरुर......
x
मैं भी दुसरी बार चुनाव जीता है, मैं बहुत खुश हूं।

नई दिल्ली । बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल लेडी से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिन मोदी की सरकार में मंत्री बनना चाहती हैं। हेमा मालिन ने लोकसभा चुनाव में दूसरी बार मथुरा सीट से जीत हासिल की है। हेमा मालिन ने मोदी की बहुत तारीफ की है, और कहा है कि मोदीजी ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने अपने काम से पूरे देश को प्रभावित किया है। मैंने भी चुनाव जीता है। मैं बहुत खुश हूं कि मैने अपनी संसदीय क्षेत्र में बहपत काम किया है। इस वजह से तो मैं आज यहां पर हूं।

हेमा ने कहा – मझे जीत का तो विश्वास था, लेकिन जनता इतनी बड़ी जीत दिलायेगी इसको लेकर संशय था, गठबंधन को लेकर सभी बोल रहेथे कि इस बार मुश्किल होगा, तो मुझे डर लग रहाथ। लेकिन खुशी है कि लोगों ने मुझे दूसरी बार सासंद चुना,और मेरे पर विश्वास जताया तो मेरी भी उसके प्रति जिम्मेदारी बनती है।

हेमा मालिन से जब पूछा गया कि क्या उन्हे पीएम के मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी। इसके जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- यदि ऑफर आया तो, भगवान यदि चाहेंगे तो जरुर मंत्री बनेंगे। आपको बतादे कि अभी 17वीं लोकसभा के लिए एनडीए ने सरकार बनाने के लिए राष्ट्रपति को दावा पेश किया गया, जिसमें नरेन्द्र मोदी दुबारा पीएम पद कि शपथ 30 मई को लेने वाले है।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story