Top
Home > राजनीति > शाहीन बाग को लेकर गिरीराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इन बच्चों को सुने

शाहीन बाग को लेकर गिरीराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इन बच्चों को सुने

केंद्रीय मंत्री ने टि्वटर पर शेयर किए वीडियो में शाहीन बाग के आंदोलन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि राष्‍ट्रीय राजधानी में ही देश के खिलाफ साजिश की जा रही है.

 Sujeet Kumar Gupta |  6 Feb 2020 6:42 AM GMT  |  नई दिल्ली

शाहीन बाग को लेकर गिरीराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इन बच्चों को सुने
x

दिल्ली। अपने बयानो को लेकर हमेशा से चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शाहीन बाग आंदोलन पर सवाल उठा दिया है । दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता शाहीन बाग का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं और इसको लेकर उनके बिगड़े बोल भी सामने आते रहे हैं।

गुरुवार को बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि यह शाहीन बाग़ अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है। देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड में मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शहीद हुआ। ये सुसाइड बॉम्ब नहीं तो और क्या है। अगर भारत को बचाना है तो ये सुसाइड बॉम्ब, खिलाफत आंदोलन 2 से देश को सजग करना होगा।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इन बच्चों को सुने। इनके दिमाग में जो इतना जहर भरा जा रहा है ..ये खिलाफत आंदोलन नहीं तो और क्या है।

केंद्रीय मंत्री ने टि्वटर पर शेयर किए वीडियो में शाहीन बाग के आंदोलन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि राष्‍ट्रीय राजधानी में ही देश के खिलाफ साजिश की जा रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान से दो दिन पहले गिरिराज सिंह का यह बयान काफी महत्वपूर्ण है बता दें कि बीते दिनों एक युवक कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग में फायरिंग की थी और दिल्ली पुलिस ने उसे AAP कार्यकर्ता बताया था. उस मामले पर भी गिरिराज सिंह ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा था, 'आग लगाने वालों को कहां खबर है कि रुख अगर हवाओं ने बदला तो राख वह भी होंगे.' उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के ऊपर शाहीन बाग में गोली चलवाने का आरोप भी लगाया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it