Top
Home > राजनीति > रामदास अठावले बोले, मायावती को चुनाव जीतने के लिए बीजेपी से हाथ मिलाना चाहिए

रामदास अठावले बोले, 'मायावती को चुनाव जीतने के लिए बीजेपी से हाथ मिलाना चाहिए'

अठावले ने कहा, यदि मायावती आगामी चुनाव जीतना चाहती हैं तो उन्हें भाजपा से हाथ मिला लेना चाहिए?

 Special Coverage News |  21 Jan 2019 7:51 AM GMT  |  दिल्ली

रामदास अठावले बोले, मायावती को चुनाव जीतने के लिए बीजेपी से हाथ मिलाना चाहिए
x

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच हुए गठजोड़ पर एनडीए के सहयोगी और भारतीय रिपब्लिकन पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यदि बसपा प्रमुख मायावती आगामी चुनाव जीतना चाहती हैं तो उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिला लेना चाहिए.

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने दोनों पार्टियों के बीच 'आंतरिक विरोधाभासों' का हवाला देते हुए कहा कि यह गठबंधन ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगा. खबरों के मुताबिक उन्होंने कहा, 'दोनों पार्टी के बीच हुए गठबंधन से उत्तर प्रदेश के लोग खुश नहीं हैं.' उन्होंने आगे कहा कि मायावती भाजपा के समर्थन से उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनी थीं और सपा के बदले मायावती को भाजपा से हाथ मिलाना चाहिए था.

रामदास अठावले ने भाजपा विधायक साधना सिंह द्वारा मायावती पर की गई अपमानजनक टिप्पणी की निंदा भी की. उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख दलित समुदाय की 'मजबूत औरत' हैं. शनिवार को एक जनसभा में मायावती पर हमलावर साधना सिंह ने 1995 के गेस्ट हाउस कांड़ का जिक्र करते हुए कहा था, '...वो (मायावती) तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है क्योंकि वो तो न नर है न महिला है.' हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it