राष्ट्रीय

मायावती का पीएम मोदी पर बड़ा हमला- 'राजनीतिक षडयंत्र चरम पर, जनता माफ़ नहीं करेगी'

Special Coverage News
1 May 2019 5:23 AM GMT
मायावती का पीएम मोदी पर बड़ा हमला- राजनीतिक षडयंत्र चरम पर, जनता माफ़ नहीं करेगी
x
मायावती ने कहा है कि, यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है?

नई दिल्ली : देश भर में लोकसभा चुनाव का महाभारत चल रहा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहीं है. वहीं, आज यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमों मायावती ने मोदी सरकार पर ट्वीट कर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि, यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'पीएम मोदी को पता है कि हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गै़र-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं।'



मायावती यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि 'और अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षडयंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है।'

आपको बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने बंगाल की एक रैली में दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा के आम चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी छोड़ देंगे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story