Home > राजनीति > लोकसभा चुनाव : अमरोहा-सहारनपुर में मोदी की रैली, गाजियाबाद में प्रियंका गांधी का रोड शो

लोकसभा चुनाव : अमरोहा-सहारनपुर में मोदी की रैली, गाजियाबाद में प्रियंका गांधी का रोड शो

पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं, 11 अप्रैल को देश के 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होगा।

 Special Coverage News |  5 April 2019 5:04 AM GMT  |  दिल्ली

लोकसभा चुनाव : अमरोहा-सहारनपुर में मोदी की रैली, गाजियाबाद में प्रियंका गांधी का रोड शो

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के महासमर में आज रैलियों का शुक्रवार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र में और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज पूर्वोत्तर में कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा दोपहर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गाजियाबाद में रोड शो करेंगी। बता दें कि पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं, 11 अप्रैल को देश के 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होगा।

मिशन यूपी पर प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां अमरोहा, सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यहां के बाद नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के देहरादून में भी चुनावी सभा करेंगे। इससे पहले भी प्रधानमंत्री ने जब यूपी के मेरठ में रैली की थी, तब उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन था। पीएम ने इस गठबंधन को 'सराब' कहा था।

गाजियाबाद में प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहेंगी। दोपहर 3 बजे वह यहां पर मेगा रोड शो करेंगी। रोड शो से उन्हें दूधेश्वर महादेव मंदिर में जाने की इज़ाज़त नहीं मिली है। प्रियंका शहर के सबसे बिज़ी इलाके में रोड शो करेंगी। बता दें कि गाजियाबाद से वीके सिंह सांसद हैं, कांग्रेस की ओर से इस बार डॉली शर्मा मैदान में हैं।

महाराष्ट्र में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज भी महाराष्ट्र के दौरे पर ही रहेंगे। राहुल आज पुणे, चंद्रपुर और वर्धा में चुनावी सभा करेंगे। गुरुवार को भी राहुल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधना जारी रहा। राहुल गांधी ने यहां वादा किया कि चुनाव के बाद जब उनकी सरकार आएगी तो राफेल विमान सौदे में कथित घोटाले की जांच होगी और चौकीदार जेल में होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top