Top
Home > राजनीति > #LoveNotHate कांग्रेस ने यह तीन ट्विट करके मचाई राजनितिक खलबली

#LoveNotHate कांग्रेस ने यह तीन ट्विट करके मचाई राजनितिक खलबली

कांग्रेस ने पीएम मोदी, सीएम योगी और मंत्री स्मृति इरानी को लेकर तीन ट्विट किये है.

 Special Coverage News |  14 Feb 2019 9:43 AM GMT

#LoveNotHate कांग्रेस ने यह तीन ट्विट करके मचाई राजनितिक खलबली
x

कांग्रेस ने पीएम मोदी, सीएम योगी और मंत्री स्मृति इरानी को लेकर तीन ट्विट किये है. इन तीनों ट्विट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम योगी को ठीक भाषा का भी इस्तेमाल नहीं किया गया है. बीते कई महीनों से से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी लगातार उनको चौकीदार चोर है के नाम से संबोधित कर रहे है.


कांग्रेस ने पीएम के फोटो के साथ यह भी लिखा है की द एक्सीडेंटल चौकीदार चोरी चोरी चुपके चुपके. इसके बाद उन्होंने लव नोट हेट नाम का ट्रेंडिंग टैग भी चलाया हुआ है. राहुल गाँधी ने आज एक कांग्रेस का प्रोगराम जयपुर में किया है अब इस समय गुजरात के वलसाड में एक जनाक्रोश रैली कर रहे है.


दूसरा ट्विट कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए लिखा है जिसमें कहा गया है. दी नेमसेक: सरे नाम हमने किये चेंज तेरे लिए सनम. क्योंकि आज ही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी बीजेपी को बड़ा झटका देंगी जब उनके मौजूदा विधायक को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराएगी.



कांग्रेस ने तीसरा ट्विट पीएम मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को संबोधित करते हुए कहा है कि दी वाकिंग टाकिंग मेम: में तुलसी याले के गार्डन की. चूँकि स्मृति इरानी अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी इसलिए कांग्रेस ने उन्हें भी घेरने के मंसूबे से यह ट्विट किया है.

Tags:    
Next Story
Share it