Home > राजनीति > ममता बनर्जी ने हड़ताल करने वाले डॉक्टरों को दी चेतावनी, जल्द लौटे नही तो....

ममता बनर्जी ने हड़ताल करने वाले डॉक्टरों को दी चेतावनी, जल्द लौटे नही तो....

ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टर अस्पताल में 4 घंटे के भीतर काम करना शुरू कर दें।

 Sujeet Kumar Gupta |  13 Jun 2019 9:45 AM GMT  |  नई दिल्ली

ममता बनर्जी ने हड़ताल करने वाले डॉक्टरों को दी चेतावनी, जल्द लौटे नही तो....

पश्चिम बंगाल । पश्चिम बंगाल के सीएमकेएम मेडिकल कॉलेज में कोलकाता में डॉक्टरों की हड़ताल पर रहने के लिए ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टर अस्पताल में 4 घंटे के भीतर काम करना शुरू कर दें। उन डॉक्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी जो अपना कर्तव्य नहीं निभाते हैं। कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण नहीं हो सकता है क्योंकि डॉक्टर 4 दिनों तक काम नहीं करते हैं, मैं इसकी निंदा करता हूं। कोलकाता एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टरों ने एक मरीज के परिवार पर कथित तौर पर हमला करने के बाद तीसरे दिन भी अपनी हड़ताल जारी रखी।

बता दें, कोलकाता के सरकारी एनआरएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में सोमवार की रात यानि 10 जून की रात एक 77 साल के बुजुर्ग मोहम्मद शाहिद की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद परिजनों ने दो जूनियर डॉक्टर की पिटाई कर दी थी। इसके बाद हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग के करते हुए अस्पताल के सभी जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर चले गए इसके विरोध में राज्य भर के डॉक्टर्स ने बुधवार को सभी अस्पतालों में बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) में कामकाज बंद कर दिया। 10. जून को एक डॉक्टर का कहना है, "हमने पहले ही पोस्टरों में अपनी मांगों को समझाया है। सीएम को यहां आना चाहिए।

इससे पहले कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी.अधीर रंजन चौधरी ने यह भी कहा था कि पश्चिम बंगाल में माहौल सही नही है। उन्होंने कहा, 'मैं पश्चिम बंगाल में व्याप्त गंभीर स्थिति पर आपका ध्यान आकर्षित कर रहा हूं, जहां सभी अस्पतालों के डॉक्टरों ने काम करना बंद कर दिया है. बंगाल भर में मरीज असहाय दशा में हैं। आपसे अनुरोध है कि सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए जल्द से जल्द हस्तक्षेप करें.' ।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top