राष्ट्रीय

ममता के गालियों और धमकियों से मोदी डरने वाला नहीं

Sujeet Kumar Gupta
15 May 2019 12:31 PM GMT
ममता के गालियों और धमकियों से मोदी डरने वाला नहीं
x
दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं

पश्चिम बंगाल। पीएम मोदी पश्चिम बंगाल विश्व के बशीरहाट में जनसभा को संबोधित किया और टीएमसी सरकार पर हमला किया। जो पिछले दिनों अमित शाह के रोड़ शो में हमला हुआ है। मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। मोदी ने ममता पर गिन-गिन के सवाल किया। और मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है। दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा । दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो । दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों।

जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी । क्या लगता है आपको कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जायेगा । दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा । बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा।

सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद अपने ही सपूतों पर सवाल उठाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है। देश के हितों के खिलाफ जाकर पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है। ममता दीदी मत भूलिए कि ये 21वीं सदी का भारत है। अगर पश्चिम बंगाल की जनता आपको सातवें आसमान पर बिठा सकती है तो यही जनता आपको वापस जमीन पर भी गिरा सकती है। आखिरी शब्दों में मोदी ने कमल खिलाने को कहा। आप का एक एक वोट मोदी को जायेगा।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story