राष्ट्रीय

मीडिया फिर बोली झूंठ, दिव्या स्पंदना ने नहीं दिया इस्तीफा

Special Coverage News
4 Oct 2018 2:46 AM GMT
मीडिया फिर बोली झूंठ, दिव्या स्पंदना ने नहीं दिया इस्तीफा
x

कांग्रेस आईटी सेल की मुखिया दिव्या स्पंदना राम्या के इस्तीफे की खबर बड़े जोर शोर से चल रही है. जबकि उन्होंने आईटी सेल हेड के पद से इस्तीफा नहीं दिया है. यह खबर किसके कहने पर वायरल हुई है कहा नहीं जा सकता है.


कांग्रेस आईटी सेल दिव्या स्पंदना राम्या के इस्तीफे की चर्चा बुधवार को बड़े ही जोरदार तरीके से चली. लेकिन देर रात तक इस इस्तीफे के सूत्र सामने नहीं आये. इस्तीफे के बारे में कांग्रेस कार्यालय से पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि कार्यालय में एसी कोई सूचना नहीं है. न ही दिव्या स्पंदना राम्या ने कांग्रेस आईटी हेड के पद से इस्तीफा नहीं दिया है.


कांग्रेस नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यह खबर बीजेपी आईटी सेल की तरफ से वायरल कराई गई है ताकि कांग्रेस के बढ़ते जनाधार में एक अफवाह फैलाई जाय. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आईटी सेल की हेड दिव्या स्पंदना राम्या के खिलाफ बीजेपी द्वारा कराया केस तो एक इनाम माना जा रहा है. कहा कि कांग्रेस के बढ़ते जनाधार से बीजेपी घबरा रही है. इससे अभी कई तरह की अफवाह समाने आएँगी. आरएसएस और बीजेपी अफवाह वाज पार्टी पहले से ही है.


बता दें कि बुधवार से सभी बढ़े समाचार पोर्टलों की सुर्ख़ियों की खबर बनी दिव्या स्पंदना राम्या के इस्तीफे की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है. न ही उन्होंने इस्तीफा दिया है. यह भी अब तक झूंठी खबर बनी हुई है.

Next Story