राष्ट्रीय

गौतम गंभीर और महबूबा में ट्विटर वॉर : गंभीर की गुगली से महबूबा बोल्ड, Twitter पर किया ब्लॉक

Special Coverage News
10 April 2019 9:17 AM GMT
गौतम गंभीर और महबूबा में ट्विटर वॉर : गंभीर की गुगली से महबूबा बोल्ड, Twitter पर किया ब्लॉक
x
गंभीर ने लिखा, ‘यह भारत है और आपके जैसा धब्बा नहीं है जो गायब हो जाएगा’’

नई दिल्ली : पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हाल में बीजेपी का दामन थामने वाले पू्र्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को अपने ट्वीटर से ब्लॉक कर दिया है। हाल ही में गौतम गंभीर और महबूबा के बीच गौतम गंभीर में कश्मीर के मुद्दे को लेकर निशाना साधा था, इसी बात को लेकर दोनों में तीखी नोंक झोंक हो गई थी।

बता दें बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को खत्म करने की बात कही थी, इसी को लेकर महूबबा ने कहा था कि राज्य में अब भारत का संविधान प्रभावी नहीं होगा और अगर भारतीय इसे नहीं समझते तो वे 'गायब' हो जाएंगे और उनकी 'कहानी खत्म हो जाएगी। इस पर पिछले महीने ही बीजेपी में शामिल हुए गंभीर ने लिखा, 'यह भारत है और आपके जैसा धब्बा नहीं है जो गायब हो जाएगा''

आपके व्यक्तित्व में है गहराई की कमी- गंभीर

इस पर महबूबा मुफ्ती की ओर से तीखा जवाब आया, उन्होंने कहा, ''उम्मीद करती हूं कि बीजेपी में आपकी राजनीतिक पारी आपके क्रिकेट कॅरियर की तरह बहुत खराब नहीं रहे।'' गंभीर ने भी जवाब दिया, ''ओह तो आपने मेरे ट्विटर हैंडल को अनब्लॉक कर दिया, आपको मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए 10 घंटे लगे और इस तरह की नीरस तुलना की, इतने धीमे। यह आपके व्यक्तित्व में गहराई की कमी को दर्शाता है।

इसके बाद बहस अप्रिय होने लगी और मुफ्ती ने गंभीर की मानसिक सेहत पर चिंता जता दी। बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर की स्वायत्तता के मुद्दे पर गंभीर की उमर अब्दुल्ला से भी बहस हो गयी थी। बता दें कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्य मंत्री महबूबा मुफ्ती लगातार धारा 370 को लेकर बड़े-बड़े बयान दें रही हैं, कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि राज्य की आजादी से भारत सरकार से छेड़छाड़ की स्थिति ठीक नहीं होगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story