Top
Home > राजनीति > कांग्रेस नेता पंकज पूनिया के विवादित ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल, गिरफ्तार करने की मांग

कांग्रेस नेता पंकज पूनिया के विवादित ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल, गिरफ्तार करने की मांग

हालांकि विरोध बढ़ने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया था।

 Arun Mishra |  20 May 2020 8:11 AM GMT  |  dilli

कांग्रेस नेता पंकज पूनिया के विवादित ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल, गिरफ्तार करने की मांग
x

कांग्रेस नेता पंकज पूनिया के एक विवादित ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त आक्रोश है। ट्विटर पर #अरेस्ट_पंकज_पूनिया टॉप ट्रेंड कर रहा है। पूनिया ने यूपी में प्रवासियों और बस मुद्दे पर किया था आपत्तिजनक ट्वीट। पूनिया ने अपने ट्वीट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था। हालांकि विरोध बढ़ने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया था।

हरियाणा के कांग्रेस नेता पंकज पूनिया ने यूपी में कांग्रेस के 1000 बसों पर चल रहे विवाद पर किया था ट्वीट। बाद में बवाल बढ़ता देख पूनिया ने अपने ट्वीट के लिए खेद जताया था। पूनिया अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के भी सदस्य हैं।

अब ट्विटर पर पूनिया के आपत्तिजनक ट्वीट के लिए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। यूजर्स पूनिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लकी राघव नामक एक यूजर्स ने लिखा कि पूनिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा। रोहित सोंडिक नामक एक यूजर ने भी पूनिया के गिरफ्तारी की मांग की है।


मुकेश जैन नामक एक यूजर ने लिखा है कि पंकज पूनिया को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उसका ट्विटर अकाउंड को हमेशा के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it