राष्ट्रीय

बागी बलिया से मोदी ने महामिलावटीयों को दी खुली चुनौती

Sujeet Kumar Gupta
14 May 2019 8:21 AM GMT
बागी बलिया से मोदी ने महामिलावटीयों को दी खुली चुनौती
x
बुआ-बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं।

बलिया। लोकसभा चुनाव के आखिरी मतदान 19 मई को होना है और हर राजनीतिक दल अनेक जगह रैली कर रहे है। वही आज बाबा भृगु कि भूमि बलिया में पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। और सपा बसपा और कांग्रेस पर महामिलावटी शब्द से करारा हमला बोला। मोदी ने कहां कि आज पूरे देश में गरीब माताओं बहनों का भरपूर समर्थन आपके इस सेवक को मिल रहा है। इसी समर्थन का परिणाम है कि महामिलावट वाले सपा, बसपा या कांग्रेस हो ये सारे एक ही काम में जुट गए हैं, मोदी को गाली देने में लगें है ,लेकिन इनकी गालियों का जवाब मोदी को नहीं देना पड़ेगा। पूरे हिंदुस्तान की जनता कमल के निशान पर बटन दबाकर हर गाली का जवाब देने वाली है।

मैं तो माताओं-बहनों के सम्मान और गरीब के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए खड़ा हूं । ये महामिलावटी लोग, पूछ रहे हैं कि, मोदी की जाति क्या है? बुआ-बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं। मैंने अनेक चुनाव लड़े और लड़ाए हैं, लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। मैंने गरीबी, पिछड़ेपन को भुगता है। जो दर्द आज आप सह रहे हैं वो मैंने खुद से सहा है। मैं, मेरा पिछड़ापन और मेरी गरीबी दूर करने के लिए नहीं बल्कि आप के लिए जीता हूं। इसलिए मुझे विश्वास है कि इस परिस्थिति को दूर करने के लिए हम सफल होंगे। इन महामिलावटी लोगों ने कैसी राजनीति की है, सत्ता के नाम पर कैसे आपको धोखा दिया है, इन लोगों ने जाति की राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए हैं, महल बनाए हैं। इन्होंने नामी और बेनामी संपत्ति का अंबार लगाया है।

हमारी आने वाली सरकार ने किसान और मजदूर को 60 वर्ष के बाद पेंशन मिले इसकी योजना भी ये चौकीदार ने बनाई है। गरीबी की प्रेरणा से ही सामान्य वर्ग के गरीबों को 10% का आरक्षण दिया गया। ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया गया। करीब दो दशक से हम सीएम और पीएम के तौर पर काम कर रहा हूं। मैं महामिलावटीयों को खुली चुनौती देता हूं और ये मरी खुली चुनौता हूं गाली गलौज करने के बजाय मेरी चुनौती को स्वीकार कर के मौदान में आओ । मै कभी अमीरी के सपने नही देखे नही मैंने कभी गरीब के पैसे लूटने का कोई पाप नहीं किया है। हमारे लिए गरीब का कल्याण और मातृभूमि का सम्मान, उसकी रक्षा ये हमारी जिंदगी से भी सर्वोपरि है।

यही कारण है कि पाकिस्तान और उसके आतंकियों की सारी हेकड़ी आज हवा हो गई।जो आतंकी पाकिस्तान में हथियारो की नुमाईस करते थे। वो आज जमीन में छिप कर मोदी को हटाने कि दुआ कर रहे है। आज सपा बसपा कांग्रेस को आतंक पर राष्ट्र रक्षा पर एक बार भी नही बोले। सबका साथ सबका विकास हमारा मंत्र है। सबको सुरक्षा और सम्मान ये हमारा प्रण है। इसी पर चलते हुए पूर्वांचल और पूर्वी भारत के विकास पर हमने विशेष घ्यान दिया है आज बलिया में ट्रेनों की आवाजाही बढ़ी है, रेल लाइनों का बिजलीकरण हुआ है, बलिया से वाराणसी का सफर आसान हुआ है। जब कनेक्टिविटी अच्छी होती है तब उद्योगों की संभावनाएं बढ़ती हैं। हमारी सरकार ने मोबाइल कनेक्टिविटी पर बहुत जोर दिया है। पबले कि सरकार 2जी घोटाले में व्यस्त थी। और हमने 4जी को गरीब से गरीब तक पहुचांया है। हमारी सरकार के नीतियों के तहत ही इंटरनेट भी दुनिया से सस्ता भारत में है। गरीब के मान सम्मान उसका जीवन आसान बनाने मॉ भारती कि सुरक्षा के लिए फिर कमल खिलाना जरुरी है। जब कमल के फुल पर बटम दबायेंगे तो दिल्ली में मजबूत सरकार बनेगी। और मजबूत सरकार मजबूत हिन्दूस्तान के लिए काम करेंगी।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story