Home > राजनीति > इंदिरा गांधी के कमरे में ही बैठेंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस हेडक्‍वार्टर में रूम अलॉट, लग गया नेमप्‍लेट

इंदिरा गांधी के कमरे में ही बैठेंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस हेडक्‍वार्टर में रूम अलॉट, लग गया नेमप्‍लेट

कांग्रेस की नवनियुक्‍त महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी को कांग्रेस के मुख्‍यालय में रूम अलॉट कर दिया गया है

 Special Coverage News |  5 Feb 2019 8:14 AM GMT  |  दिल्ली

इंदिरा गांधी के कमरे में ही बैठेंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस हेडक्‍वार्टर में रूम अलॉट, लग गया नेमप्‍लेट

नई दिल्ली : कांग्रेस की नवनियुक्‍त महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी को कांग्रेस के मुख्‍यालय में रूम अलॉट कर दिया गया है. उनके रूम के बाहर नेमप्‍लेट भी लगा दिया गया है. बताया जा रहा है कि उन्‍हें वहीं कमरा अलॉट किया गया है, जो इंदिरा गांधी का कमरा था. एक दिन पहले ही प्रियंका गांधी विदेश से लौटी हैं. आते ही उन्‍होंने राहुल गांधी और पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक भी की.

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने अमेठी दौरे के दिन ही प्रियंका गांधी वाड्रा को बड़ी जिम्‍मेदारी देने की घोषणा की थी. प्रियंका गांधी को महासचिव नियुक्‍त कर राहुल गांधी ने उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में पार्टी के कायाकल्‍प करने की जिम्‍मेदारी सौंपी है. इसके अलावा ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया था. केसी वेणुगोपाल को संगठन महासचिव की जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी.



सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री का फैसला अमेरिका में हुआ था, जब राहुल गांधी दुबई से वहां गए थे. प्रियंका गांधी अमेरिका में ही थीं और वहीं पर यह सब तय हुआ था. अब प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने संबंधी अटकलें भी लगाई जा रही हैं. माना जा रहा है कि वह सोनिया गांधी की पारंपरिक सीट रायबरेली से उम्‍मीदवार हो सकती हैं, हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है.

Tags:    
Share it
Top