राष्ट्रीय

नटवर सिंह ने सोनिया को दिया करारा जवाब ,सीडब्ल्यूसी की बैठक महज एक दिखावा है

Desk Editor
17 Oct 2021 1:17 PM GMT
नटवर सिंह ने सोनिया को दिया करारा जवाब ,सीडब्ल्यूसी की बैठक महज एक दिखावा है
x
सीडब्ल्यूसी बैठक सिर्फ एक औपचारिकता थी क्योंकि सोनिया गांधी 21 साल से पार्टी की पूर्णकालिक बॉस हैं : नटवर सिंह

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने सोनिया गांधी पर एक फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा सोनिया गांधी 21 साल से कांग्रेस की बॉस बनी हुई है। उन्होंने कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह बैठक बस दिखावा है। जबकि सच्चाई यह है कि जो लोग बाहर हो हल्ला मचा रहे थे,वहीं बैठक में चुप रहे। उन्होंने कहा आगामी चुनावों में कांग्रेस हर राज्य में फिर हारेगी।

एएनआई से बात करते हुए पूर्व कांग्रेस दिग्गज और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा, "सीडब्ल्यूसी बैठक सिर्फ एक औपचारिकता थी क्योंकि सोनिया गांधी 21 साल से पार्टी की पूर्णकालिक बॉस हैं। पार्टी अध्यक्ष का अगला चुनाव सितंबर 2022 को होगा।"

कांग्रेस के पूर्व दिग्गज ने कहा कि शनिवार को हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक का कोई ठोस परिणाम नहीं निकलना था क्योंकि बैठक से पहले शोर मचाने वाले सदस्य ही बैठक के दौरान चुप रहे। सिंह ने कहा, "कांग्रेस पार्टी को मिलकर काम करना चाहिए नहीं तो वह राजनीति में भाजपा से पिछड़ जाएगी। नटवर सिंह ने कहा, "पार्टी जिस तरह से जमीन पर प्रदर्शन कर रही है, वह आगामी विधानसभा चुनावों में पांच में से एक भी राज्य नहीं जीत पाएगी। वैसे भी मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस पार्टी एक से अधिक राज्यों में अपनी जीत दर्ज करेगी क्योंकि उसका कोई संगठन नहीं है। लेकिन ये भी सच है कि कोई अन्य पार्टी नहीं है।

Next Story