राष्ट्रीय

शशि थरूर से अस्पताल में मिलने पहुंचीं निर्मला सीतारमण, कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट कर जताया आभार

Special Coverage News
16 April 2019 6:52 AM GMT
शशि थरूर से अस्पताल में मिलने पहुंचीं निर्मला सीतारमण, कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट कर जताया आभार
x
सोमवार को पूजा के दौरान शशि थरूर एक मंदिर में गिर गए थे और घायल हो गए थे।

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। सोमवार को पूजा के दौरान शशि थरूर एक मंदिर में गिर गए थे और घायल हो गए थे। इसके बाद उनके सिर पर छह टांके लगे थे। शशि थरूर आज सुबह वह उस समय हैरान हो गए जब उनसे मिलने के लिए केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण पहुंचीं।

दरअसल रक्षामंत्री निर्माला सीतारमण केरल में चुनाव अभियान कर रही हैं। वह अचानक से उस अस्पताल पहुंच गईं जहां शशि थरूर भर्ती हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'सीतरमण के स्वभाव ने मुझे काफी छुआ जो अपने व्यस्त चुनावी अभियान से समय निकालकर मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आईं। भारतीय राजनीति में यह शिष्टाचार का दुर्लभ गुण है। उन्हें ऐसा करते हुए देखकर अच्छा लगा।'



इसके साथ ही भाकपा और वाम मोर्चा के उम्मीदवार सी दिवाकरन ने भी अस्पताल में थरूर का हाल चाल जाना। थरूर ने कहा, 'बड़ी कृपा है कि एलडीएफ के मेरे प्रतिद्वंद्वी सी दिवाकरन ने मेरे स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए आज सुबह मुलाकात की। बताया गया है कि उन्होंने अस्पताल के अधीक्षक से भी यह सुनिश्चित करने के लिए बात की कि मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊं।' दिवाकरन ने थरूर से हतोत्साहित ना होने के लिए कहा है। तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र में सत्तारूढ़ माकपा के नेतृत्व वाली एलडीएफ, विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूडीएफ और भाजपा के नेतृत्व वाले राजग के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story