Home > राजनीति > प्रि‍यंका की राजनीति में एंट्री पर पीएम मोदी का तंज़, कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी

प्रि‍यंका की राजनीति में एंट्री पर पीएम मोदी का तंज़,' कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी'

पीएम मोदी ने बिना नाम लिए प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर निशाना साधा है?

 Special Coverage News |  23 Jan 2019 1:09 PM GMT  |  दिल्ली

प्रि‍यंका की राजनीति में एंट्री पर पीएम मोदी का तंज़,

नई दिल्ली : बीजेपी बूथ वर्कर्स से अपने संवाद में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है, हमारे लिए पार्टी ही परिवार है। हमारा विरोध कांग्रेस की संस्कृति से है। कांग्रेस मुक्त देश का मतलब कांग्रेस मुक्त संस्कृति से है। वह बीजेपी बूथ वर्कर्स से संवाद के दौरान महाराष्‍ट्र के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वहां की सरकार ने लोकतांत्रिक तरीकों से चुनाव नहीं होने दिए। वे तानाशाही के रास्ते पर चलते रहे लेकिन हम लोकशाही के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमेशा उसी रास्ते पर चलते रहेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश आज देख रहा है कि माओवाद को हराने की हमारी जो रणनीति वह पूरी तरह से कामयाब हो रही है। माओवाद प्रभावित जिलों में करीब 4.5 हजार किलोमीटर सड़कों का निर्माण किया जा चुका है। कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए 2400 मोबाइल टावर लगाए जा चुके हैं। माओवाद से प्रभावित जिलों में 8 नए केंद्रीय विद्यालय खोले जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हमने छात्रों के लिए प्रमाणपत्रों को सेल्फ अटेस्टेड करने की प्रक्रिया शुरू की। डिजिटल प्रक्रिया को बढ़ावा देने से भ्रष्टाचार को रोकने में हमें कामयाबी मिली है। आज पासपोर्ट बनवाना पहले की तुलना में काफी आसान हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा आर्थिक रूप से पिछड़े गरीबों को दिए गए आरक्षण के पवित्र काम के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पिछले दरवाजे से अदालत में चुनौती देने का प्रयास कर रही है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top