Home > राजनीति > PM मोदी बोले, देश सुरक्षित हाथों में है, सौगंध मुझे इस मिट्टी की - मैं देश नहीं झुकने दूंगा

PM मोदी बोले, देश सुरक्षित हाथों में है, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की - मैं देश नहीं झुकने दूंगा'

पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री की ये पहली रैली है.?

 Special Coverage News |  26 Feb 2019 8:49 AM GMT  |  दिल्ली

PM मोदी बोले, देश सुरक्षित हाथों में है,

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में फिर सत्ता में वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक राज्य में चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इस कड़ी में पीएम मोदी मंगलवार को राजस्थान के चुरू में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री की ये पहली रैली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुरू की रैली में कहा कि आज देश का मिजाज अलग है. उन्होंने कहा कि मैं देश को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है. प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 में मैंने कहा था सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. PM ने कहा कि देश से बड़ा कुछ नहीं होता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को पढ़ा.

उन्होंने कहा कि सोमवार को ही राष्ट्रीय युद्ध स्मारक को देश को समर्पित किया गया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने पूर्व सैनिकों से OROP देने का वादा किया था, हमारी सरकार अभी तक 35 हजार करोड़ रुपये वितरित कर चुकी है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए दल से बढ़ा देश है, हम देश की सेवा में जुटे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के लिए अभी तक की सबसे बड़ी योजना लागू की है, इससे हर छोटे किसान के खाते में 6000 रुपये सालाना जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अभी तक केंद्र सरकार को लाभार्थियों की लिस्ट नहीं भेजी इस वजह से यहां किसानों को योजना का लाभ नहीं मिल पाया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top