Top
Home > राजनीति > Namo Again लिखी शर्ट पहनकर संसद पहुंचे अनुराग ठाकुर, पीएम ने कहा- अच्छे लग रहे हो

'Namo Again' लिखी शर्ट पहनकर संसद पहुंचे अनुराग ठाकुर, पीएम ने कहा- 'अच्छे लग रहे हो'

प्रधानमंत्री मोदी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अच्छे लग रहे हो अनुराग ठाकुर! मोदी ने लिखा है कि लुकिंग गुड अनुराग ठाकुर।

 Special Coverage News |  9 Jan 2019 8:15 AM GMT  |  दिल्ली

Namo Again लिखी शर्ट पहनकर संसद पहुंचे अनुराग ठाकुर, पीएम ने कहा- अच्छे लग रहे हो
x

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की है। इस तस्वीर में अनुराग ठाकुर संसद भवन स्वेट शर्ट पहनकर पहुंचे। इस स्वेट शर्ट पर 'नमो अगेन' लिखा हुआ है। इसकी सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर तारीफ की। अनुराग के ट्वीट पर मोदी ने री-ट्वीट किया, अच्छे लग रहे हैं।


प्रधानमंत्री मोदी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अच्छे लग रहे हो अनुराग ठाकुर! मोदी ने लिखा है कि लुकिंग गुड अनुराग ठाकुर। पीएम मोदी से पहले इस तस्वीर को नमो मर्चंडाइज के ट्विटर पेज से ट्वीट किया गया है। नमो मर्चंडाइज नरेंद्र मोदी के शॉर्ट फॉर्म 'नमो' लिखी वस्तुओं को बेचने वाला ब्रांड है। नमो मर्चंडाइज अपने पेज के द्वारा अपने प्रोडक्ट्स का एडवर्टिजमेंट करता रहा है।



आपको बता दे कि 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को लेकर एक कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनने का हूडी चैलेंज दिया जा रहा है।

बता दें कि नमो ऐप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑफिशियल ऐप है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से जुड़ने और अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के लिए नमो ऐप का इस्तेमाल करते हैं। यह ऐप उन्हें सीधे देश की जनता से जोड़ता है। नमो यानी नरेंद्र मोदी ऐप यूजर्स तक लेटेस्ट इंफॉर्मेशन, अपडेट पहुंचाता है। साथ ही, इसकी मदद से आप अलग-अलग कार्यों में अपना योगदान भी दे सकते हैं।

Tags:    
Next Story
Share it