राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने NSA अजीत डोभाल को लेकर पीएम मोदी से पूछे ये सवाल?

Special Coverage News
10 March 2019 8:17 AM GMT
राहुल गांधी ने NSA अजीत डोभाल को लेकर पीएम मोदी से पूछे ये सवाल?
x
Photo : RahulGandhi/Twitter
राहुल ने कहा कि क्या पुलवामा हमले की साजिश रचने वाले जैश सरगना मौलाना मसूद अजहर को मौजूदा एनएसए अजीत डोभाल कंधार छोड़कर आए थे।

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट कर मोदी से मसूद अजहर को भारतीय जेल से रिहा किए जाने को लेकर सवाल पूछा है। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश की जनता को बताना चाहिए कि एनडीए सरकार ने तब जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को जेल से रिहा कर पाकिस्तान भेजने का फैसला क्यों लिया था।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि सीआरपीएफ जवानों की शहादत का कौन जिम्मेदार है। जब नरेंद्र मोदी पुलवामा हमले की बात करते हैं तो देश की जनता को ये क्यों नहीं बताते हैं कि इस हमले की साजिश रचने वाले जैश सरगना मौलाना मसूद अजहर को मौजूदा एनएसए अजीत डोभाल कंधार छोड़कर आए थे।



  • राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि सीआरपीएफ जवानों की शहादत का कौन जिम्मेदार है।

  • कुछ दिन पहले, पुलवामा में सीआरपीएफ के जवान शहीद होते हैं। मेरा प्रधानमंत्री से सीधा सवाल है- इनकी शहादत का कौन जिम्मेदार है।

  • क्या भाजपा सरकार ने मसूद अजहर को जेल से निकालकर पाकिस्तान नहीं भेजा?
  • नरेंद्र मोदी जी के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल मसूद अजहर को छोड़कर आए। मोदी जी हम आपकी तरह आतंकवाद के सामने नहीं झुकते।
  • मोदी जी देश के युवाओं को बताइए कि पांच साल से आप सिर्फ भाषण दे रहे हैं, उनको रोजगार नहीं दे पाए।
  • Next Story