राष्ट्रीय

राहुल गांधी के दिलों में भाजपा के प्रति है आक्रोश, प्रियंका के बोल भाजपा शहीदों के नाम पर मांग रही वोट,

Sujeet Kumar Gupta
7 May 2019 10:08 AM GMT
राहुल गांधी के दिलों में भाजपा के प्रति है आक्रोश, प्रियंका के बोल भाजपा शहीदों के नाम पर मांग रही वोट,
x
भाजपा के नेता कभी ये नही कहते जो वादे किये वो पूरे किये कि नहीं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव अपने चरम पर पहुंच गया है अब केवल दो ही चरण के मतदान शेष रह चुकें है। जहां छठा चरण 12 मई को तो सांतवा चरण 19 मई को मतदान होने को है। जिसको देखते हुए हर पार्टी के नेता चुनावी रैलिया जोरो शोर से कर रहे है। और मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट डालने का भी अपील कर रहे हैं। वही आज कल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर रैलियों को संबोधित कर रहे है।

आपको बतादें कि आज राहुल गांधी ने दो राज्यों में दो रैली किये और पूरे आक्रोश के साथ भाजपा सरकार और मोदी पर हमलावर रहे। झारखंड के चाईबासा में कहां कि मोदी ने आप का पैसा आप के बटुए से निकाल लिया है।राहुल गांधी नें कहा कि आदिवासी भाई बहनों के जो जंगली जमीनें थी उसको भी मोदी ने अनिल अंबानी को दे दी है

हालांकि छत्तीसगढ़ में भी राहुल ने भाजपा सरकार के नाकामियों को भी उजागर करते रहे कहां कि शायद पहली बार टाटा कंपनी ने आदिवासियों की जमीन पर फैक्ट्री लगाने के नाम पर ली लेकिन 5 सालों में फैक्ट्री नही लगी तो कांग्रेस के सीएम ने फैसला कर टाटा कंपनी से जमीन वापस लेकर बस्तर के आदिवासियों के हवाले कि।

इधर जब प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्वी यूपी की कांग्रेस महासचिव बनी है, तो वो भी पूरे जोश और अपने रंग में नजर आ रही है। और ताबतोड़ चुनावी रैलियां कर रही रही है। आज प्रियंका नें हरियाणा के अंबाला में जनसमुह को संबोधित कर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए बहुत घेरा और कहा कि भाजपा के नेता कभी ये नही कहते जो वादे किये वो पूरे किये कि नही। शहीदों के नाम पर भी वोट मागनें पर पीछे नही रहते तो कभी मेरे परिवार के शहीद सदस्यों का अपमान भी करते है।

Moreइइ

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story