Top
Home > राजनीति > आज से 7 दिन तक चलेगी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा

आज से 7 दिन तक चलेगी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा शुक्रवार से जोधपुर संभाग में सात दिन रहेगी

 Anamika |  24 Aug 2018 8:20 AM GMT  |  नई दिल्ली

आज से 7 दिन तक चलेगी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा
x

नई दिल्ली :

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा शुक्रवार से जोधपुर संभाग में सात दिन रहेगी। यात्रा के दौरान सीएम 1290 किमी दूरी तय करेंगी। इस दौरान वे क्षेत्र में कुल 20 सभाएं कर जनता को भाजपा सरकार के काम तो बताएंगी ही, कांग्रेस पर भी निशाना साधेंगी।जनता से फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के आगामी त्में वोट देने की अपील भी करेंगी। यात्रा के दौरान उनका कुल 51 जगहों पर स्वागत होगा। यात्रा की शुरूआत जैसलमैर और समापन जोधपुर शहर में सभा के साथ होगा।

कार्यक्रम

24 अगस्त :

जैसलमैर में आम सभा, रामदेवरा के दर्शन, खारा, कलरा में स्वागत, फलौदी में आमसभा, कोलू बापूजी में स्वगात और गुमानपुरा में रात्रि विश्राम करेंगी।

25 अगस्त :

गुमानपुरा से रवाना होंगी। ढेंचू में स्वागत, शेखाला में आमसभा, चामूं में स्वागत, औसियां में आम सभा, थोब, बारां खुर्द, डाबरा, अनवाणा में स्वागत, बावड़ी में आमसभा, कसती, बुचेटी, देवत्रा, पिपाडरोड पर स्वागत और पिपाड़सिटी में रात्रि विश्राम।

29 अगस्त :

जैतारण में आम सभा, रामपुरा, चंडावल में स्वागत, सोजत में आम सभा, बागावास, जाड़न में स्वागत, पाली में आम सभा, गूंदोज कीरवा, ढोला, सांडेराव, फालना में स्वागत। फालना में रात्रि विश्राम।

30 अगस्त:

फालना से रवानगी, सिंदूरू में स्वागत, सुमेरपुर में आमसभा, शिवगंज, कुसालिया, पालडी में स्वगात, सिरोही में आमसभा, बारवाला जी, पिण्डवाडा में स्वागत, स्वरुपगंज में आमसभा, भारजा, आबूरोड में स्वागत। आबू रोड में रात्रि विश्राम।

31 अगस्त :

आबूरोड से यात्रा शुरू करेंगी। सुंधामाता के दर्शन करेंगी। जसवंतपुरा बाईपास, पावटी, बूगांव, रामसीन, माण्डोली, आकोली में स्वागत, बागरा में आम सभा, जालौर में स्वागत, बिशनगढ़ में आम सभा, काठाडी, रमनियां, मोालसर, माइन्यावास, मोवड़ी, सिवाना में स्वागत। सिवाना में रात्रि विश्राम करेंगी।

1 सितम्बर :

नाकोडा मंदिर में पूजा अर्चना, गुढ़ामलानी में आम सभा, चौहटन में आम सभा, बाड़मेर में आम सभा।

2 सितम्बर :

परेऊ में आम सभा। पचपदरा में आमसभा। सरवरी, कल्याण्पुर, धावा, लूणावासकलां, बांदूकलां, बोरानाड़ा में स्वागत व जोधपुर शहर में आम सभा के साथ यात्रा समाप्त।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it