Home > राजनीति > जेटली ने सुलझाया सीट बंटवारे का मसला, NDA से अलग नहीं होगी LJP?

जेटली ने सुलझाया सीट बंटवारे का मसला, NDA से अलग नहीं होगी LJP?

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से संसद परिसर में शुक्रवार को रामविलास पासवान और चिराग पासवान से मुलाकात की

 Special Coverage News |  21 Dec 2018 1:25 PM GMT  |  दिल्ली

जेटली ने सुलझाया सीट बंटवारे का मसला, NDA से अलग नहीं होगी LJP?

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर लोकजनशक्ति पार्टी नेता रामविलास पासवान और लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान का गतिरोध शुक्रवार को खत्म हो गया है। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से संसद परिसर में शुक्रवार को रामविलास पासवान और चिराग पासवान से मुलाकात की। आपको बता दें कि जेटली बीजेपी के बिहार मामलों के प्रभारी हैं।

संसद भवन में अरुण जेटली से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने कहा कि बातचीत जारी है और ज्यादा जानकारी हम बाद में देंगे। एलजेपी नेता राम चरण पासवान ने कहा कि हम बीजेपी के साथ और हम गठबंधन से अलग नहीं हो रहे है। जल्द बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग फॉर्मूले की घोषणा करेंगे।

इससे पहले गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने चिराग पासवान के साथ बैठक की थी। सूत्रों के मुताबिक, चिराग ने बिहार से अपनी पार्टी के लिए सात सीटों की मांग की और अपने पिता रामविलास के लिए राज्यसभा की एक सीट के लिए भी अप्रत्यक्ष रूप से मंशा भी जताई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top