राष्ट्रीय

सोनिया पर FIR नड्डा पर केस का बदला? दिया बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब

Shiv Kumar Mishra
21 May 2020 3:15 PM GMT
सोनिया पर FIR नड्डा पर केस का बदला? दिया बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब
x

आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कर्नाटक में FIR दर्ज हुई. ये FIR कांग्रेस के एक ट्वीट को लेकर है. इस FIR को लेकर कांग्रेस आगबबूला है. कांग्रेस ने FIR को ना सिर्फ वापस लेने बल्कि इसे लिखने वाले पुलिस अफसर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है.

2 दिनों पहले यूपी में मजदूरों के लिए बस के ड्रामे पर यूपी और राजस्थान में FIR दर्ज हुई हैं. कोरोना के संकट काल में हमने टीम इंडिया बनने का हौसला दिखाया था, लेकिन बीते दिनों की राजनीति इस तरह से आगे बढ़ रही है जिसमें लग रहा है कि राजनीतिक बयानों को लेकर एक दूसरे पर FIR दर्ज की जाने लगी है. इस मुद्दे पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता से पूछा गया कि क्या सोनिया गांधी पर FIR नड्डा पर हुए केस का बदला है?

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से एक सवाल किया जिसका जबाब में उन्होंने कहा कि ये कुंठित कांग्रेस है. देखिए अभी बसों को लेकर किस तरह की राजनीत की है अब ये कांग्रेस पहली बार सब कुछ कर रही है. अभी कांग्रेस ने तीन मैनिजिंग एडिटर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है. अब कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ आम जनता के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज की गई है. जिस नागरिक को ये गलत लगी है उसने रिपोर्ट दर्ज कराइ है इसमें बीजेपी का कोई दोष नहीं है.



Next Story