Top
Home > राजनीति > ...जब सुषमा स्वराज से यूजर बोला- आप राहुल गांधी से ज्यादा मजाकिया हैं, तो मिला ऐसा जवाब

...जब सुषमा स्वराज से यूजर बोला- 'आप राहुल गांधी से ज्यादा मजाकिया हैं', तो मिला ऐसा जवाब

एक यूजर ने लिखा- 'आप राहुल गांधी से भी ज्यादा मजाकिया हो। ' जिसके बाद सुषमा स्वराज ने यूज़र को शानदार रिप्लाई दिया, जो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

 Special Coverage News |  3 April 2019 11:36 AM GMT  |  दिल्ली

...जब सुषमा स्वराज से यूजर बोला- आप राहुल गांधी से ज्यादा मजाकिया हैं, तो मिला ऐसा जवाब
x

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का एक ट्वीट आज काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सुषमा स्वराज आमतौर पर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ट्विटर पर अक्सर वो लोगों के सवालों का जवाब देती हैं। ताजा मामले करें तो एक यूजर ने सुषमा स्वराज के ट्वीट पर एक कमेंट लिखा- 'आप राहुल गांधी से भी ज्यादा मजाकिया हो। ' जिसके बाद सुषमा स्वराज ने यूज़र को शानदार रिप्लाई दिया, जो ट्विटर पर वायरल हो गया है।


यूज़र के सवाल पर सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने लिखा- 'तो फिर मुझे मजाकिया होना बंद कर देना चाहिए।' सुषमा स्वराज से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि भाजपा की 'सबसे संवेदनशील नेता' ने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' क्यों जोड़ा तो उनका कहना था कि क्योंकि मैं विदेश में भारत और भारतीय नागरिकों के हितों की चौकीदारी कर रही हूं। सुषमा स्वराज ट्विवटर पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने कई बार खुद ट्विट करके कई महत्वपूर्ण जानकारियां शेयर की हैं। म्यूनिख में भारतीय दंपति पर हमले की जानकारी भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ही दी है।


विवार को एक और ट्विटर यूजर ने सुषमा स्वराज के ट्वीट्स को लेकर सवाल किए। यूजर ने लिखा कि निश्चित रूप से सुषमा स्वराज खुद से ट्वीट नहीं कर रही हैं,कोई दूसरा पीआर का बंदा या बंदी है, जिसकी ड्यूटी है कि पैसे के बदले ट्वीट करे।' इसके जवाब में विदेश मंत्री ने कहा कि निश्चिंत रहें.. यह मैं ही हूं, मेरा भूत नहीं।' बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्वीट के जरिए लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं। ट्विटर पर अक्सर उनसे कोई मदद मांगता है तो सुषमा स्वराज उसका त्वरित जवाब देती हैं। सुषमा स्वराज को मोदी सरकार की सबसे एक्टिव मंत्रियों में से एक माना जाता है। ट्विटर पर सुषमा न सिर्फ देशवासियों की मदद करती हैं, बल्कि देश से बाहर रहने वाले भारतियों की भी मदद करती हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it