Breaking News
Home > राजनीति > बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मामला

बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मामला

बीजेपी विधायक ने पिछले महीने विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को कानूनी नोटिस भेजा था. तेजस्वी यादव ने सुरेश शर्मा पर आश्रय गृह की 34 लड़कियों के यौन शोषण के मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था.

 Anamika |  25 Aug 2018 8:11 AM GMT  |  नई दिल्ली

बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मामला

नई दिल्ली :

मुजफ्फरपुर आश्रय गृह रेप कांड में अपना नाम घसीटने का आरोप लगाते हुए बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने आज तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया. शहरी विकास मंत्री और विधानसभा में मुजफ्फरपुर का प्रतिनिधित्व करने वाले शर्मा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हरि प्रसाद की अदालत में अपनी शिकायत दर्ज करायी. इस मामले पर 29 अगस्त को सुनवाई हो सकती है.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी विधायक ने पिछले महीने विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को कानूनी नोटिस भेजा था. तेजस्वी यादव ने सुरेश शर्मा पर आश्रय गृह की 34 लड़कियों के यौन शोषण के मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था.

सुरेश शर्मा ने कहा है कि उनका नाम इस स्कैंडल में इसलिए घसीटा जा रहा है क्योंकि वह स्थानीय विधायक हैं. उनका ब्रजेश ठाकुर से कोई संबंध नहीं है. इस बीच तेजस्वी यादव ने मंत्री के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वह इस पर जोर देने से इसलिए डर रहे हैं क्योंकि सुरेश शर्मा बीजेपी के नेता है और वह केंद्र में सत्ता में है.

हाल ही में एबीपी न्यूज़ से बातचीत में सुरेश शर्मा ने कहा था कि इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है. जांच में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा था कि वे शुरू से जनसंघ से बीजेपी के परिवार में रहे हैं और बीजेपी में ही रहेंगे. किसी भी राजनीतिक या व्यक्तिगत लेवल पर ब्रजेश ठाकुर से उनका कोई संबंध नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top