राष्ट्रीय

चीन से तनाव के बीच राहुल गांधी ने शेयर किया 'मोदी vs मनमोहन' ग्राफ

Arun Mishra
30 Jun 2020 5:01 AM GMT
चीन से तनाव के बीच राहुल गांधी ने शेयर किया मोदी vs मनमोहन ग्राफ
x
बता दें कि पीएम मोदी आज शाम 4 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं। उससे पहले ही राहुल ने ट्वीट वार किया है।

नई दिल्ली : भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को लेकर राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रहे हैं। वह हर रोज ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। चीन के 59 ऐप को भारत में बैन करने के सरकार के आदेश के अगले ही दिन राहुल ने एक अन्य ट्वीट से मोदी सरकार पर हमला किया है। बता दें कि पीएम मोदी आज शाम 4 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं। उससे पहले ही राहुल ने ट्वीट वार किया है।

राहुल ने आज ट्वीट कर यूपीए सरकार के दौरान चीन से होने वाले व्यापार और सामान खरीदने का तुलनात्मक ग्राफ शेयर किया है। राहुल ने ग्राफ में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पीएम मोदी के कार्यकाल के दौरान चीन से खरीदे जाने वाले सामनों का तुलनात्मक ग्राफ शेयर किया है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'आंकड़े झूठ नहीं बोलते। बीजेपी कहती है। मेक इन इंडिया और बीजेपी करती है। चीन से खरीदो ( Buy from China)।'



राहुल लगातार कर रहे हैं मोदी सरकार हमला

बताा दें कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने भारतीय क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने यह बयान प्रधानमंत्री के यह कहने के बाद दिया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं की है। बता दें कि 15-16 जून को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीन की पीपल्स लिबरेशन आर्मी के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में एक अधिकारी सहित 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। तब से कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। तब राहुल ने ट्वीट किया था, 'प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रमण के बाद भारतीय क्षेत्र को आत्मसमर्पित कर दिया है। अगर भूमि चीन की थी, तो हमारे सैनिक क्यों मारे गए हैं? वे कहां मारे गए हैं?

Next Story