राजनीति

लोकसभा चुनाव 2024 में धर्म और अधर्म की लड़ाई होगी, मंत्री स्मृति ईरानी ने किया ऐलान

Shiv Kumar Mishra
17 Sep 2023 5:31 PM GMT
लोकसभा चुनाव 2024 में धर्म और अधर्म की लड़ाई होगी, मंत्री स्मृति ईरानी ने किया ऐलान
x
देश में लोकसभा 2024 का चुनाव अब मुद्दों पर नहीं होगा।

मध्य प्रदेश के सीहोर में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव नहीं हैं, यह लड़ाई धर्म और अधर्म के बीच है. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन सनातन धर्म को नेस्त नाबूत करना चाहता है, जबकि हमारा संकल्प है कि जबतक प्राण हैं, हम धर्म की रक्षा करेंगे.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह लड़ाई उनके बीच है, जो राम का नाम लेते हैं और केंद्र में सत्ता के समय सोनिया जी के आशीर्वाद से कोर्ट में दस्तावेज देते है कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है. यह चुनाव नहीं है, यह लड़ाई धर्म और अधर्म के बीच होने वाली है. स्मृति ईरानी ने कहा कि जनता इस भ्रम में न रहे, सामने वालों का गठबंधन है सनातन धर्म को नेस्तनाबूत करने का और हमारा संकल्प है, जबतक प्राण हैं, इस धर्म की रक्षा करेंगे.

पत्रकारों की लिस्ट पर I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना

उन्होंने कहा कि उन अधर्मियों तक मेरी आवाज पहुंच रही है तो सुनें, देश में 14 पत्रकारों की फेयर लिस्ट निकाल दी, कहीं यहां के लोगों का नाम भी ना आ जाए. पत्रकारों के प्रश्न से डर गए, मोदी जी का मुकाबला क्या खाक करेंगे. तुम तो क्या तुम्हारी पुस्तें भी सनातन धर्म को नष्ट नहीं कर पाएंगी.

गठबंधन का नाम बदलने पर स्मृति का हमला

I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि गठबंधन का नाम बदलने से फर्क नहीं पड़ता. शेर की खाल पहनने से गीदड़ शेर नहीं बनता. तुम तो क्या तुम्हारी पुस्तें भी सनातन धर्म को नष्ट नहीं कर पाएंगी.

कमलनाथ पर स्मृति ईरानी का अटैक

कमलनाथ पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं छिंदवाड़ा गई थी. सुना है वहां अधर्मी अभी थोड़ा बहुत धार्मिक कार्य करने की कोशिश कर रहे हैं. संतों को मंच पर बुला रहे हैं, लेकिन वह यह नहीं जानते अधर्मी के मंच पर भी संत यह संकल्प लेता है कि धर्म की जीत और अधर्म का नाश हो.

Next Story