राष्ट्रीय

प्रियंका गांधी बोलीं- 'चौकीदार को गन्ना किसानों की फिक्र नहीं, सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं गरीबों की परवाह नहीं'

Special Coverage News
24 March 2019 6:34 AM GMT
प्रियंका गांधी बोलीं- चौकीदार को गन्ना किसानों की फिक्र नहीं, सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं गरीबों की परवाह नहीं
x
किसानों का 10 हजार करोड़ रुपये बकाया है. इसका मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल सब कुछ ठप्प हो जाता है.

नई दिल्ली : प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया, 'गन्ना किसानों के परिवार दिन-रात मेहनत करते हैं। मगर उत्तर प्रदेश सरकार उनके भुगतान का भी जिम्मा नहीं लेती। किसानों का 10 हजार करोड़ रुपये बकाया है। इसका मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल सब कुछ ठप्प हो जाता है। यह चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, गरीबों की इन्हें परवाह नहीं।'


उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की खोई हुई जमीन तलाशने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) बोट यात्रा के बाद अब ट्रेन यात्रा करेंगी।माना जा रहा है कि प्रियंका इस दौरान एक बार फिर न केवल भाजपा के गढ़ माने जाने वाली मध्य यूपी को मथेंगी, बल्कि अयोध्या जाकर एक अलग संदेश भी देंगी। सेंट्रल यूपी भी कभी कांग्रेस का अच्छा वर्चस्व रहता था।

प्रयागराज से वाराणसी तक गंगा नदी मार्ग से बोट यात्रा के जरिए पूर्वांचल में कांग्रेस के लिए माहौल बनाने गईं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अब मध्य यूपी को मथने की रणनीति पर काम कर रही हैं। उन्होंने वाराणसी से नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले ही होली के बाद कार्यक्रम तय करने के निर्देश दे दिए थे। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा की यात्रा को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Next Story