Home > राजनीति > दिल्ली में मजबूत सरकार बनाना है तो हर बूथ पर आपको कमल खिलाना है - पीएम नरेन्द्र मोदी

दिल्ली में मजबूत सरकार बनाना है तो हर बूथ पर आपको कमल खिलाना है - पीएम नरेन्द्र मोदी

हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है

 Sujeet Kumar Gupta |  11 May 2019 12:41 PM GMT  |  नई दिल्ली

दिल्ली में मजबूत सरकार बनाना है तो हर बूथ पर आपको कमल खिलाना है - पीएम नरेन्द्र मोदी

गाजीपुर। लोकसभा चुनाव के चंद दिन बचे है इसको देखते हुए हर नेता चुनावी मैदान में अपनी विसात बिछाने में लगे है और रैली व जनसंपर्क कर के मतदाताओं को रिझाने में लग गये है। वही आज पीएम मोदी ने गाजीपुर में जनसभा को संबोधित किया। कहां कि चाहे भ्रष्टाचार से लड़ने का मामला हो, या फिर आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने का काम, 5 वर्ष में आपके प्यार और समर्थन से मैं राष्ट्रहित में बड़े और कड़े फैसले ले पाया हूं । आज गाजीपुर, पूर्वांचल सहित समूचा पूर्वी भारत विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गांव में सड़कें बन रही हैं, हाईवे के काम चल रहे है, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बन रहा है, रेलवे का अभूतपूर्व काम हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है। उनका मंत्र है - "हुआ तो हुआ''। आज देश का किसान, अधूरी सिंचाई परियोजनाओं की वजह से पानी के लिए परेशान होता रहा, ये महामिलावटी कहते रहे- हुआ तो हुआ। कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमेशा सिर्फ अपने परिवारों के विकास के बारे में ही सोचा है। राष्ट्र के विकास पर ध्यान देने की इन्होने कभी नहीं सोची। इन महामिलावटी लोगों की सच्चाई देखने के बाद 2014 में आपने इस सेवक को अपनी सेवा करने का सम्मान दिया। बिना भेदभाव भी विकास हो सकता है, सबका साथ-सबका विकास हो सकता है, ये हमने करके दिखाया है।

हमारी सरकार ने अब तो गांव-गांव में डाकघर बैंक की सेवा देना शुरू कर रहे हैं। अब छोटे से छोटे किसान के बैंक खाते में सीधा पैसा आ रहा है, बीज और खाद के लिए उन्हें परेशान नहीं होना पड़ रहा। इस पूरे चुनाव के दौरान सपा बसपा वाले मेरी जाति को लेकर हमले करते रहे हैं। मैं पिछड़ी जाति में पैदा जरूर हुआ, लेकिन देश के हर पिछड़े को, हर गरीब को, अगड़ा बनाने के लिए दिन-रात प्रयास कर रहा हूं।ये लोग जितनी भी गालियां मुझे देते रहें, मेरा ध्यान विकास पर रहता । आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने महिलाओं के लिए इतने काम किए हैं।हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है। महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं।

बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे। वहां एक दलित बेटी के साथ दो हफ़्ता पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया। लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई। राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही। ये खबर को दबाना चाहते थे वोट बैंक बटोरना चाहते थे। यही कांग्रेस के न्याय की सच्चाई है। इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है।

ये जो अवार्ड वापसी गैंग थी, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी आपकी गैंग चुप क्यों बैठी है। देश के एक बड़े हिस्से ने इन स्वार्थियों को पहचान लिया है। इनके पास सिर्फ पीएम बनने के सपने हैं, देश के लिए कोई विजन नहीं है। ये लोग 20वीं सदी वाली, समाज को बांटने वाली, अफवाहों और बाहुबल की राजनीति ही करना चाहते हैं। लेकिन ये 21वी सदी का भारत है यहां ये अब नही होने वाला है। मोदी ने विकास कि बात कही की विकास और राष्ट्र को लेकर हमारी भावना मजबूत रहे इसके लिए दिल्ली में मजबूत सरकार फिर से बनानी है। हर बूथ पर आपको कमल खिलाना है। और आप का एक एक वोट मेरे खाते में आयेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top