राष्ट्रीय

कपिल सिब्बल की कांग्रेस को दो टूक कहा , पार्टी में संवाद की कमी चिंता का कारण

Desk Editor
11 Aug 2021 6:00 AM GMT
कपिल सिब्बल की कांग्रेस को दो टूक कहा , पार्टी में संवाद की कमी चिंता का कारण
x
कपिल सिब्बल का कहना है कि, भारत के लोग बीजेपी को लगातार नापसंद करते जा रहे हैं,

कपिल सिब्बल कांग्रेस के लिए आधारशिला माने जाते हैं पर आजकल वह चिंतित दिखाई दे रहे हैं, उनकी चिंता का कारण है, कांग्रेस में असमंजस का बने रहना।

कपिल सिब्बल का कहना है कि, भारत के लोग बीजेपी को लगातार नापसंद करते जा रहे हैं, ऐसे में कांग्रेस को जनता के लिए आवाज उठानी चाहिए । जनता का कांग्रेस के लिए और कांग्रेस का जनता के लिए उद्देश्य होना चाहिए। कांग्रेस के पास विकल्प है कि वह अपने आप को एक मजबूत विपक्ष के साथ पेश करें, ताकि बीजेपी को नापसंद करने वाले लोगों को एक बेहतर विकल्प मिल सके।

संवादहीनता को सिब्बल ने बड़ी खामी बताया। उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला ने विपक्ष को एक साथ लाने की कोशिश को अच्छा बताते हुए ये कहा कि जब तक कांग्रेस 120 सीटें नहीं पा लेगी तब तक हम बीजेपी के सामने विकल्प नहीं बन पा

कांग्रेस से नदारद दिखे कपिल सिब्बल..

कपिल सिब्बल ने कांग्रेस को दो टूक कहा कि कांग्रेस को जल्द से जल्द अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद हीनता की कमी को दूर करना होगा । हमारे बीच अनेकों ऐसे कार्यकर्ता लोग हैं जो हमसे संवाद करना चाहते हैं लेकिन समय की कमी या सामंजस्य के अभाव के कारण संवाद नहीं हो पा रहा है यह चिंता का विषय है हर कांग्रेसी को इस पर चिंतित होना चाहिए।

आगामी विधानसभा चुनाव के परिपेक्ष में कपिल सिब्बल ने कहा कि, कांग्रेस विपक्षी पार्टियों से गठबंधन कर सकती है उसका मकसद बीजेपी को हराना है, कई पार्टियां पहले से साथ में एकजुट हैं और इस बार भी कांग्रेस गठबंधन करने से पीछे नहीं हटेगी।

Desk Editor

Desk Editor

    Next Story