Home > राज्य > उत्तराखण्ड > हरिद्वार > एक दूसरे के सेक्स की प्यास बुझाते बुझाते ये समलैंगिक युवतियां जब सरेआम लड़ने झगड़ने लगी तो फिर

एक दूसरे के सेक्स की प्यास बुझाते बुझाते ये समलैंगिक युवतियां जब सरेआम लड़ने झगड़ने लगी तो फिर

 Special Coverage News |  3 Oct 2019 12:53 PM GMT  |  हरिद्वार

एक दूसरे के सेक्स की प्यास बुझाते बुझाते ये समलैंगिक युवतियां जब सरेआम लड़ने झगड़ने लगी तो फिर

हरिद्वार की दो रसूकदार लेस्बियन युवतियां अब जुदा हो रही है। लेेकिन उनमे से एक महिला को जुदाई पंसद नहीं आ रही है। इसी बात से नाराज होकर वह दूसरी युवती के घर पहुंच गई। खूब हंगामा किया। अड़ोसी पड़ोसी तमाशा देखते रहे। किसी तरह महिला को समझा बुझाकर शांत किया है। लेकिन दो युवतियों की प्रेम कहानी की चर्चाएं आम हो गई। घटना हरिद्वार की है।

हरिद्वार में एक विधवा महिला की पहचान एक युवती से हो गई। दोनों गहरे दोस्त बन गए। नजदीकियां इतनी गहरी हुई कि वह एक दूसरे के बिना रह ना सके। दोनों महिलाओं का साथ उठना बैठना, खाना पीना और तमाम बाते एक साथ होने लगी। कई सालों से ये सिलसिला चलता रहा। दोनों के संबंध भी गहरे होते रहे। इसी बीच दोनों के बाद नजदीकियों ने सामाजिक मर्यादाओं को पार कर दिया। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों का एक दूसरे के बिना रह पाना मुश्किल हो गया।

इसी दौरान चंद रोज पहले महिला को पता चला कि दूसरी युवती की शादी होने वाली है। इस बात की जानकारी लगते ही पहली महिला ने आव देखा ना ताव पहुंच गई महिला मित्र के घर। रात्रि में दरवाजा पीटा शोर मचाया और खूब हंगामा किया। इस नजारे को तमाम लोगों ने देखा। किसी तरह लोगों ने महिला को शांत कराया।

दूसरी युवती के परिजन उसकी शादी करना चाहते है। लेकिन महिला उसे अपने से जुदा होते देख नही पा रही है। इस हंगामे और तमाशे के प्रत्यक्षदर्शी पड़ोसी ने बताया कि दोनों लेस्बियन है। जिसके चलते महिला हंगामा कर रही है। दोनों महिलाएं एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती है। इस तरह से हंगामा करना गलत है। बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।

कौन होते है समलैंगिक

जब दो महिलाओं में गहरे संबंध बनने लगे। दोनों एक दूसरे की शारीरिक जरूरतों में काम आए। ऐसे लोग पति पत्नी की तरह का व्यवहार आचरण पेश करते है। इस प्रकार की महिलाओं को लेस्बियन कहा जाता है। दोनों महिलाए एक दूसरे से सेक्स की पूर्ति करते है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top